क्या है आइस पिज्जा? शेफ की रेसिपी हुई इंटरनेट पर वायरल

आइस पिज़्ज़ा रेसिपी का वीडियो एक शेफ द्वारा शेयर किया गया है, जो इंस्टाग्राम पर 'Does He Bake Dough' नाम से जाना जाता है. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे 110k लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले हैं.

क्या है आइस पिज्जा? शेफ की रेसिपी हुई इंटरनेट पर वायरल

खास बातें

  • यह इटैलियन डिश हमारे खाने की आदत का मुख्य हिस्सा बन गया है.
  • इस चीजी डिलाइट का मजा लेने के लिए मौकों की तलाश करते हैं.
  • आपको इसके एक्सपेरिमेंट भी मिलते हैं.

पिज्जा के लिए हमारे प्यार कोई सीमा नहीं है. इतना ही कि आज यह इटैलियन डिश हमारे खाने की आदत का मुख्य हिस्सा बन गया है. और अगर आप भी हमारी तरह हैं, तो आप भी इस चीजी डिलाइट का मजा लेने के लिए मौकों की तलाश करते हैं. हमें हर जगह कई तरह के पिज्जा मिलते हैं - चिकन पिज्जा, वेज पिज्जा, फोर चीज पिज्जा, पेपरोनी पिज्जा और भी काफी कुछ. फिर आपको इसके एक्सपेरिमेंट भी मिलते हैं. कीवी, आइसक्रीम, चॉकलेट जैसे कुछ अजीब टॉपिंग के साथ इंटरनेट पिज्जा के वीडियो से भरा हुआ है. लेकिन क्या आपने कभी आइस पिज्जा के बारे में सुना है? जी हां, हम एक पिज्जा रेसिपी के बारे में जानते हैं जिसमें टॉपिंग के रूप में आइस क्यूब्स का उपयोग किया जाता है.

गुजरते आम सीजन के लिए माधुरी दीक्षित ने लिखा यह नोट, हम पूरी तरह से संबंधित हो सकते हैं

आइस पिज़्ज़ा रेसिपी का वीडियो एक शेफ द्वारा शेयर किया गया है, जो इंस्टाग्राम पर 'Does He Bake Dough' नाम से जाना जाता है. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे 110k लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले हैं. वीडियो में, हम किसी को पिज्जा का आटा गूंथते हुए, हाथ से फैलाते हुए और ओवन में डालने से पहले उसके ऊपर तीन बर्फ के टुकड़े डालते हुए देख सकते हैं. अंत में, पिज्जा के बेक होने के बाद, व्यक्ति ने परोसने से पहले ऊपर से कद्दूकस किया हुआ चीज और कुछ मसाले डाले. वीडियो पर एक नजर डालें:

दिलचस्प, है न? हालांकि हमें यकीन नहीं है कि कोई इस रेसिपी को घर पर ट्राई करेगा, लेकिन इसने इंटरनेट यूजर्स का ध्यान जरूर खींचा है. "यह मेरे इतालवी दोस्त को दिखाया, वह मर गया," एक व्यक्ति ने लिखा. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "लोग कुछ हद तक सामान्य क्यों नहीं हो सकते?"

"मैं सही से नहीं बता सकता कि यह मजाक है या नहीं," एक कमेंट पढ़ा. "क्या आप हमें इसकी रेसिपी दे सकते हैं?" एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया.

क्विक ब्रेकफास्ट के लिए जरूर ट्राई करें मास्टरशेफ संजीव कपूर का यह चिली गार्लिक लच्छा पराठा

इस अनोखे आइस पिज़्ज़ा के बारे में आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com