एग पानी पूरी का यह अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन देखकर इंटरनेट पर लोग हुए हैरान

गोल गप्पों में एक्सपेरिमेंट के लिए जगह इतनी है कि आप इसके साथ दही गोल गप्पे चाट भी बना सकते हैं!

एग पानी पूरी का यह अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन देखकर इंटरनेट पर लोग हुए हैरान

खास बातें

  • गोल गप्पों के साथ कई एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं.
  • इसके साथ दही गोल गप्पे चाट भी बना सकते हैं
  • एग पानी पूरी ने सबको हैरान कर दिया.

जब स्ट्रीट फूड की बात आती है, तो पानी पुरी निश्चित रूप से सभी व्यंजनों में सबसे लोकप्रिय विकल्प है. उबले हुए आलू और छोले के साथ पुरी में भरा हुआ पुदीना और इमली पानी के स्वाद के बारे में सोचकर ही हमारे मुंह में पानी आ जाता है. साथ ही, गोल गप्पों में एक्सपेरिमेंट के लिए जगह इतनी है कि आप इसके साथ दही गोल गप्पे चाट भी बना सकते हैं! लेकिन कभी-कभी ये एक्सपेरिमेंट हाथ से निकल जाते हैं. और जब ऐसा होता है, तो हमारे सामने एक ऐसी वैरायटी आती है जो हमें हैरान या चौंका सकती है. हाल ही में, हमने एक स्ट्रीट वेंडर का ऐसा ही एक एक्सपेरिमेंट खोजा जो एग पानी पूरी बना रहा है. हां, आपने एकदम सही पढ़ा है. एग पानी पुरी जितना अजीब लगता है, उसकी तैयारी ने कई लोगों को दुखी कर दिया है.

Fish Kathi Roll: कैसे बनाएं कोलकाता स्टाइल फिश काठी रोल (Recipe Inside)

@foodie_on_enflide द्वारा पोस्ट की गई रील में, हम एक स्ट्रीट वेंडर को एग पानी पुरी तैयार करते हुए देख सकते हैं. वीडियो की शुरुआत फिलिंग से होती ह.। इसके लिए वेंडर सबसे पहले प्याज, टमाटर, अंडे और मसालों का मिश्रण तैयार करता है. इन सबको आपस में मसल कर पूरी में भर देते हैं. फिर वह ऊपर से एक चम्मच दही जैसा दिखने वाली सामग्री डाल देता है. अंत में, वह इसे चीज से गार्निश करता है. @foodie_on_enflide के अनुसार, यह स्ट्रीट वेंडर वेसु, सूरत का रहने वाला है. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

जब से वीडियो अपलोड किया गया था, इसे 551K बार देखा गया है और कई कमेंट्स के साथ इसे 25K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान, इसने मेरा पूरा मूड खराब कर दिया है. कृपया ऐसा न करें." एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसे खाद्य पदार्थों के साथ दुनिया अपने अंत की ओर बढ़ रही है."

कई लोगों ने सवाल भी किया है कि स्ट्रीट वेंडर ने ऐसा कॉम्बिनेशन क्यों बनाया. दूसरों ने बस इसे एक बड़ा "नो" दिया है.

Indian Cooking Tips: अपनी क्रेविंग के शांत करने के लिए कैसे बनाएं मसालेदार चिकन कोफ्ता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप इस एग पानी पुरी के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप कभी इसे आजमाएंगे? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!