दिल्ली के इस वेंडर ने बनाई तंदूरी कुलचा ऑमलेट की फ्यूजन डिश, जानें लोगों को रिएक्शन

भारतीय स्ट्रीट फूड में एक विकास हो रहा है, जिसमें फ़्यूज़न फूड बढ़ रहा है. फ़्यूज़न फूड कॉम्बिनेशन कितना भी अजीब क्यों न हो, यह इंटरनेट पर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है.

दिल्ली के इस वेंडर ने बनाई तंदूरी कुलचा ऑमलेट की फ्यूजन डिश, जानें लोगों को रिएक्शन

खास बातें

  • भारतीय स्ट्रीट फूड में एक विकास हो रहा है.
  • आजकल स्ट्रीट फूड के आपको बहुत से अजीब फ्यूजन देखने को मिलते हैं.
  • एक वेंडर ने तंदूरी कुलचा ऑमलेट नाम से एक डिश बनाई है.

स्ट्रीट फूड से भारतीयों का है खास लगाव है! सड़कों पर तैयार किया जाने वाला खाना रेस्टोरेंट के खाने की तुलना में ज्यादा स्वादिष्ट लगता है, यह एक ऐसी चीज है जिससे हम सभी सहमत हैं. हाल ही में, भारतीय स्ट्रीट फूड में एक विकास हो रहा है, जिसमें फ़्यूज़न फूड बढ़ रहा है. फ़्यूज़न फूड कॉम्बिनेशन कितना भी अजीब क्यों न हो, यह इंटरनेट पर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. पकवान जितना ज्यादा क्रेज़ी लगता है, उतने ही ज्यादा लोग इसके स्वाद को लेकर उत्सुक होते हैं! आज, हमें स्ट्रीट फूड का एक और अजीब फ्यूजन मिला है जिसने इंटरनेट पर लोगों की रुचि को और बढ़ा दिया है. एक वेंडर ने तंदूरी कुलचा ऑमलेट नाम से एक डिश बनाई है, जो ऑमलेट के देसी फ्यूजन का फ्यूजन है जिसने लोगों को प्रभावित किया है. जरा देखो तो:

पांच मिनट में घर पर पिज्जा कैसे बनांए, यहां जाने सीक्रेट रेसिपी

हम क्लासिक ब्रेकफास्ट कॉम्बिनेशन ब्रेड ऑमलेट को खाने के आदि हैं, दिल्ली के इस स्ट्रीट वेंडर ने ब्रेड को कुलचे के साथ बदलकर और तंदूरी तड़का जोड़कर एक डबल देसी ट्विस्ट जोड़ने का फैसला किया. वीडियो में, हम देखते हैं कि वेंडर तंदूरी मसाला, मसाले, टमाटर और प्याज के साथ एक देसी ऑमलेट बनाते हैं. इसके बाद वेंडर तवे के ऊपर चीज़ स्लाइस डालकर ऑमलेट को और पकाते हैं. फिर वह ऑमलेट को फोल्ड करके कुलचे के बीच में रख देते हैं. कुलचे के बीच सैंडविच आमलेट को मक्खन की एक अच्छी मात्रा में पकाया जाता है, जैसे आजकल ज्यादातर स्ट्रीट फूड होता है. यह वीडियो @thefoodieshub द्वारा अपलोड किया गया था और इसे 238k बार देखा गया और 12.1k लाइक्स मिले.

मक्खन और चीज का भारी मात्रा उपयोग पर पूरे देश में फूडीज के बीच इंटरनेट पर गर्मागर्म बहस का मुददा बन गया है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि लोग वास्तव में इस फ्यूजन ऑमलेट को तंदूरी ट्विस्ट के साथ आज़माने में दिलचस्पी रखते हैं. यहां लोगों ने अपने कमेंट्स में क्या उल्लेख किया है:

"वाह"

"बहुत बढ़िया"

"वाह ये तो कमाल है"

"ओएमजी अद्भुत लग रहा है, इसे आजमाना अच्छा लगेगा"

" टेस्टी ऑमलेट"

कचौरी खाने के हो क्रेविंग तो घर पर जरूर बनाएं स्वादिष्ट मोठ कचौरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप इस फ्यूजन स्ट्रीट फूड के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इसे आजमाने में दिलचस्पी लेंगे? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!