Watch: मैश आलू की जगह Lays चिप्स वुमन ने शेयर की रेसिपी, इंटरनेट दिखा नाखुश- यहां देखें क्या है माजरा...

Viral Video: इंटरनेट उन टिप्स और ट्रिक्स से भरा हुआ है, जिन्हें आप अपनी एवरेज किचन में मिलने वाली चीज़ों का उपयोग करके रुचिकर- फूड में बदलना चाहते हैं.

Watch: मैश आलू की जगह Lays चिप्स वुमन ने शेयर की रेसिपी, इंटरनेट दिखा नाखुश- यहां देखें क्या है माजरा...

Viral Video: इस वायरल वीडियो से अधिकांश व्यूअर इंप्रेस नहीं दिखे.

खास बातें

  • मैश किए हुए आलू खत्म हो गए तो चिप्स का करें इस्तेमाल.
  • चिप्स से मैश आलू बनाने का तरीका.
  • इस वीडियो को देख इंटरनेट पर यूजर्स दिखे नाखुश.

Viral Video: हम सभी को गुड फूड हैक पसंद है. जब आप बेसिक सामग्री का उपयोग करके एक फैंसी डिश बनाना मैनेज करते हैं तो आपको मिलने वाली संतुष्टि की भावना से बेहतर कुछ नहीं होता है. इंटरनेट उन टिप्स और ट्रिक्स से भरा हुआ है, जिन्हें आप अपनी एवरेज किचन में मिलने वाली चीज़ों का उपयोग करके रुचिकर- फूड में बदलना चाहते हैं. लेकिन कभी-कभी, लोग रेसिपी के लिए अजीब चीजों के साथ आते हैं जिन्हें आसानी से सामान्य तरीके से तैयार किया जा सकता है. उदाहरण के लिए, पिछले साल एक इंस्टाग्राम रील वायरल हुई थी जिसमें दिखाया गया था कि लेज़ चिप्स के पैकेट के अंदर ऑमलेट कैसे बनाया जाता है. एक और असामान्य रेसिपी जिसने पास्ट में इंटरनेट को झकझोर कर रख दिया था, वह था "पारले-जी हलवा." 

Viral Video: क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इलाहाबाद की गलियों में दोस्तों के साथ चाट का उठाया लुत्फ, यहां देखें वीडियो

इस बार, लेज़ फिर से सुर्खियों में है, लेकिन एक अलग तरीके से. @butwouldyoueat पेज द्वारा हाल ही में पोस्ट की गई एक रील में एक महिला को मैश किए हुए आलू बनाते हुए दिखाया गया है वास्तविक आलू के बजाय लेज़ का उपयोग करके. वह व्यूअर को एक क्विक स्टेप-बाय-स्टेप रेसिपी के साथ गाइड करती है, जिसमें उन्हें सॉस, पनीर, दूध, अधिक चिप्स और मसाला एड करने का तरीका दिखाया जाता है. वह उन्हें "गाढ़ा" होने तक वेट करने की सलाह देती है. ये रहा पूरा वीडियो: 

Johnny Depp, Brad Pitt से लेकर Madonna तक, भारतीय खाने के दीवाने हैं ये Hollywood Celebrities, यहां है इनके फेवरेट फूड की लिस्ट ...

लेकिन अधिकांश व्यूअर इंप्रेस नहीं दिखे. वे पहली बार में इस तरह की रेसिपी की आवश्यकता के बारे में सोच कर रह गए. यहां कुछ इंटरनेट यूजर का कहना है:

"लोग ऊब रहे हैं या उनके पास बहुत अधिक खाली समय है बस कोई रास्ता नहीं है"

"होममेड ब्रिक"

"जेल होम कुक फूड"

"और इस तरह आप एक डिश को बर्बाद कर देते हैं "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपको लगता है कि ऐसी इनोवेटिव रेसिपी की आवश्यकता हैं? हमें कमेंट में बताएं.