Johnny Depp, Brad Pitt से लेकर Madonna तक, भारतीय खाने के दीवाने हैं ये Hollywood Celebrities, यहां है इनके फेवरेट फूड की लिस्ट ...

Hollywood Celebrities: जब भी भारत के बाहर से कोई हमारे व्यंजनों की प्रशंसा करता है और इनके प्रकारों को ट्राई करता है तो हमें निश्चित रूप से गर्व महसूस होता है. और हाल ही में, कई हॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कबूल किया है कि वे वास्तव में भारतीय खाने के भी शौकीन हैं.

Johnny Depp, Brad Pitt से लेकर Madonna तक, भारतीय खाने के दीवाने हैं ये Hollywood Celebrities, यहां है इनके फेवरेट फूड की लिस्ट ...

Hollywood Celebrities: कई हॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कबूल किया है कि वे वास्तव में भारतीय खाने के भी शौकीन हैं.

खास बातें

  • पॉल रुड लखनवी बिरयानी काफी पसंद है.
  • मैडोना को इडली खाना पसंद है.
  • लेडी गागा को इंडियन करी काफी पसंद हैं.

Hollywood Celebrities: भारतीय व्यंजन निश्चित रूप से हमारे दिल के करीब हैं, लेकिन आजकल विदेशों में बड़ी संख्या में लोग इसके दीवाने हैं. गूगल की 2022 ईयर इन सर्च लिस्ट में, 'पनीर पसंदा' रेसिपी  (Paneer Pasanda) न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में से एक थी. जब भी भारत के बाहर से कोई हमारे व्यंजनों की प्रशंसा करता है और इनके प्रकारों को ट्राई करता है तो हमें निश्चित रूप से गर्व महसूस होता है. और हाल ही में, कई हॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कबूल किया है कि वे वास्तव में भारतीय खाने के भी शौकीन हैं. एक्टर पॉल रुड से लेकर सिंगर मैडोना तक, भारतीय व्यंजनों ने दुनिया भर में कई हाई-प्रोफाइल फैंस को अट्रैक्ट किया है.

यहां 7 हॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जो भारतीय खाना पसंद करते हैं- Here Are 7 Hollywood Celebrities Who Admit Their Love For Indian Food:

1. पॉल रुड (Paul Rudd)

हाल ही में एक इंटरव्यू में, पॉल रुड ने स्वीकार किया कि न केवल वह, बल्कि उनकी पूरी फैमिली भारतीय व्यंजन पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि वह न्यूयॉर्क में रहते हैं जहां भारतीय खाने के लिए कुछ बेहतरीन रेस्टोरेंट हैं. उन्हें कई बार लंदन में लखनवी बिरयानी का लुत्फ उठाते हुए भी देखा गया है. उन्होंने कहा, "अच्छी बिरयानी में कुछ तो बात होती है..आह और नान. उदाहरण के लिए, मेरी बेटी, जब कुछ नहीं खाती, कहती कि मुझे भारतीय खाना चाहिए. मेरी पूरी फैमिली इसे पसंद करती है." 

Preity Zinta: क्या आपने देखा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का "Cheat Day" मील? यहां देखें ड्रूल करने वाला वीडियो

lf4vvli8

पॉल रुड ने स्वीकार किया कि न केवल वह, बल्कि उनकी पूरी फैमिली भारतीय व्यंजन पसंद करते हैं.

2. जूलिया रॉबर्ट्स (Julia Roberts)

अपनी फिल्म 'ईट प्रे लव' की शूटिंग के दौरान, एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स ने स्वीकार किया कि उनके मन में सभी भारतीय चीजों के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर था. "यह आश्चर्यजनक है कि आप फाइव वीक में कितना भारतीय खाना खा सकते हैं. मैं बहुत नखरेबाज हूं और मुझे वास्तव में भारतीय खाना पसंद है. बस कभी-कभार, आप कुछ ऐसी चीजों में खो जाते हैं जो इतनी आश्चर्यजनक रूप से मसालेदार होती हैं कि आप बस पसीने से तरबतर हो जाते हैं. रात का खाना, "रॉबर्ट्स ने 2010 में पीपुल पत्रिका को बताया. 

Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हार्ट शेप कुकीज़, यहां देखें पोस्ट

3. ब्रैड पिट (Brad Pitt)

मानो या न मानो, 'फाइट क्लब' स्टार ब्रैड पिट को भी भारतीय व्यंजन पसंद है! जब वह 2010 में ब्रेक के लिए न्यूजीलैंड में थे, तब वे चिकन कोरमा, बटर चिकन और गार्लिक नान का आनंद लेने के लिए एक लोकल ईटरी में चले गए. कितना स्वादिष्ट है ना?

4. टॉम क्रूज (Tom Cruise)

टॉम क्रूज मसालेदार खाने के काफी शौकीन माने जाते हैं और इस बात का सबूत हम कई बार देख चुके हैं. उन्होंने बर्मिंघम, लंदन में आशा भोसले के विनिंग अवॉर्ड रेस्टोरेंट में विजिट किया और चिकन टिक्का मसाला का ऑर्डर दिया. वास्तव में, रिपोर्टों से पता चलता है कि वह इसे कितना प्यार करते थे कि उसने सेंकड ऑर्डर दिया!  

Viral Post: ट्विटर यूजर ने शेयर की Gigantic Banana की तस्वीर, इंटरनेट यूजर्स हुए...

vd6sfgc

 

5. मैडोना (Madonna)

आइकोनिक और फेमस सिंगर साउथ इंडियन फूड की बहुत बड़ी फैन है. मैडोना के अनुसार, हम्बल इडली वास्तव में कार्ब की क्रेविंग को कम करने और उन्हें हेल्दी तरीके से फुलफिल करने का एक हेल्दी तरीका हो सकता है. उन्हें भारतीय कुकिंग में धनिया की पत्तियों की सुगंध की भी फैन बताया जाता है.

6. जॉनी डेप (Johnny Depp)

पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' में अपने रोल के लिए जाने जाने वाले एक्टर को भारतीय व्यंजन भी बेहद पसंद हैं. 2022 जून में, उन्हें ब्रिटेन के बर्मिंघम में 'वाराणसी' नाम के एक पॉपुलर भारतीय रेस्टोरेंट में देखा गया था. उन्होंने चिकन टिक्का मसाला, प्रॉन समोसा और दाल मखानी जैसे कुछ लाजवाब व्यंजन ऑर्डर किए और अफवाह के मुताबिक उनका कुल बिल 62,000 डॉलर (लगभग 52 लाख रुपये) था. 

US Restaurant Ban Children: अमेरिका के एक रेस्टोरेंट ने 10 वर्ष से कम आयु के बच्चों को किया बैन तो इंटरनेट पर मिली ऐसी प्रतिक्रियाएं

7. लेडी गागा (Lady Gaga) 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस और सिंगर लेडी गागा (Lady Gaga) ने अपने परफॉर्मेंस से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है, लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि उन्हें भारतीय खाना भी पसंद है. रिपोर्टों से पता चलता है कि दिवा के पास मसालेदार भारतीय करी के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है और वह बिना रुके उनका सेवन करती है. डाइटिंग बंद करने के बाद उसने लगभग एक महीने तक दिन में तीन बार करी ही खाई.