Viral: इंदौर स्थित कुल्फी फलूदा सेलर का वीडियो हुआ वायरल, हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहन ग्राहकों को कर रहा है इम्प्रेस

भारत का स्ट्रीट फूड विविध और लोकप्रिय है. देश भर में आपको चाट, मिठाई और पेय के बहुत सारे वर्जन देखने को मिलते हैं. पास्ता डोसा या आइसक्रीम वड़ा पाव जैसे कुछ व्यंजन अपने आप में अनोखे हैं,

Viral: इंदौर स्थित कुल्फी फलूदा सेलर का वीडियो हुआ वायरल, हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहन ग्राहकों को कर रहा है इम्प्रेस

खास बातें

  • भारत का स्ट्रीट फूड विविध और लोकप्रिय है.
  • दुनिया भर की सर्वश्रेष्ठ को फ्यूजन डिश यहां मौजूद हैं.
  • नेमा कुल्फी वाले, जिन्हें 'गोल्डमैन कुल्फी वाला' भी कहा जाता है.

भारत का स्ट्रीट फूड विविध और लोकप्रिय है. देश भर में आपको चाट, मिठाई और पेय के बहुत सारे वर्जन देखने को मिलते हैं. पास्ता डोसा या आइसक्रीम वड़ा पाव जैसे कुछ व्यंजन अपने आप में अनोखे हैं, दुनिया भर की सर्वश्रेष्ठ को फ्यूजन डिश यहां मौजूद हैं. फूड वेंडर द्वारा लोगों को खाना सर्व करने की एक अनूठी शैली भी काफी प्रसिद्ध हो रही है, जैसे वायरल फ्लाइंग डोसा वीडियो को हम सभी ने हाल ही में देखा. हालांकि, कुछ स्ट्रीट फूड विक्रेता हैं जो खुद ही बेहद दिलचस्प हैं. इंदौर स्थित कुल्फी-फालूदा विक्रेता एक ऐसा अनूठा विक्रेता है जो ग्राहकों को प्रभावित करने के लिए भारी सोने के आभूषणों को पहन उन्हें प्रभावित करता है.

इस यूनिक स्ट्रीट फूड वेंडर का वीडियो फूड ब्लॉगर अमर सिरोही ने यूट्यूब पर शेयर किया था, जिसे सोशल मीडिया पर 'फूडी इंकार्नेट' के नाम से बेहतर जाना जाता है. एक सप्ताह के अंदर, इंदौर स्थित कुल्फी विक्रेता की क्लिप 32 मिलियन से अधिक बार देखी गई और चैनल पर टॉप ट्रेंडिंग वीडियो में से एक बन गई. वायरल वीडियो पर एक नजर डालें:

Viral Recipe Of Chickpea Pancakes: फीलिंग और हेल्दी नाश्ते के अपने ब्रेकफास्ट में आज ही शामिल करें चना पैनकेक

कुल्फी बनाने के साथ-साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू को भी ब्लॉगर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. नेमा कुल्फी वाले, जिन्हें 'गोल्डमैन कुल्फी वाला' भी कहा जाता है, इंदौर में लोकप्रिय कुल्फी-फालूदा जॉइन्ट्स में से एक है. उनका स्टाल शहर के सर्राफा बाजार क्षेत्र में स्थित है, जो एक प्रसिद्ध आभूषण बाजार है जो अपने स्ट्रीट फूड खाने वालों के लिए भी जाना जाता है.

वीडियो के मुताबिक, स्टॉल के ओनर नटवर नेमा लगभग 45 सालों से यहां बिजनेस में हैं. वह अपने बचपन के दिनों में अपने पिता के साथ कुल्फी की दुकान पर आते थे. उन्होंने सोने को पहनने का फैसला किया क्योंकि उन्हें लगा कि यह इंदौर के सर्राफा बाजार की पहचान है. उनके स्टॉल पर बिकने वाली कुल्फी की स्वादिष्ट किस्मों की बात करें तो इसमें केसर, बादाम, आम, सीताफल, काजू, केवड़ा जैसी वैराइटी शामिल हैं. उन्होंने वीडियो में एक विशेष शाही फालूदा तैयार किया जिसमें केसर के स्वाद वाली कुल्फी, रबड़ी, और फालूदा सबजा के बीज और शर्बत के साथ परोसते हैं.

Mango Lassi Ice cream: लॉकडाउन के दौरान घर बैठे मजा लें आम से बनने वाली इस मजेदार आइसक्रीम का- Video Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Kairi Bhaji: गर्मी के मौसम में कच्चे आम से बनाएं महाराष्ट्र की यह लोकप्रिय डिश (Recipe Inside)

यहां इंदौर कुल्फी सेलर का देखें इंटरव्यू का पूरा वीडियो :