Viral Hack: चिप्स पैकेट को आसानी से रिसील कैसे करें, यहां देखें वायरल हैक

Viral Hack: चिप्स खाना सभी को पसंद होता है, हालांकि, सबसे कठिन हिस्सा वो होता है. जब पैकेट खुला होता है और हम इसे दोबारा खाने के लिए रिसील करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि किसी भी टूल की आवश्यकता के बिना, पैकेट को रिसील किया जा सकता है.

Viral Hack: चिप्स पैकेट को आसानी से रिसील कैसे करें, यहां देखें वायरल हैक

Viral Hack: अविश्वसनीय चिप्स रिसील हैक जिसमें कोई एक्स्ट्रा उपकरण नहीं है.

खास बातें

  • चिप्स खाना सभी को पसंद होता है
  • चिप्स बैग को रिसील करने वाला वायरल हैक
  • हैक को इंस्टाग्राम पर @butterhag द्वारा शेयर किया गया था

Viral Hack: जब भी हमें भूख एक अलग समय में लगती है, तो हम बड़े आसानी से चिप्स बैग तक पहुंच जाते हैं. जो हमारी क्रविंग को शांत करने का काम करते हैं. हालांकि, सबसे कठिन हिस्सा वो होता है. जब पैकेट खुला होता है और हम इसे दोबारा खाने के लिए रिसील करते हैं. हम सभी ने चिप्स या नमकीन के उस आधे-खाए हुए बैग को बंद करने के लिए संघर्ष किया है, अक्सर पेपर क्लिप या रबर बैंड जैसे विभिन्न उपकरणों का उपयोग करते है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि किसी भी टूल की आवश्यकता के बिना पैकेट को सील करने का एक आसान तरीका है? सोशल मीडिया पर एक सामग्री निर्माता ने चिप्स के एक बैग को फिर से खोलने के लिए एक अविश्वसनीय हैक शेयर किया है, जिसमें कोई एक्स्ट्रा उपकरण नहीं है. यहां देखें-

हैक को इंस्टाग्राम पर @butterhag द्वारा शेयर किया गया था, और कई अन्य पेजों द्वारा रीपोस्ट किया गया था जहां यह वायरल हो गया और लगभग 1 मिलियन देखने वालो गिनती हुई. हैक में उसने जो किया वह यह था, कि उसने पहली बार बैग के कोनों में मोड़कर एक त्रिकोणीय संरचना बनाई. फिर, उसने चिप्स के बैग को पलट दिया और पैकेट को अंदर की तरफ घुमाया जब तक कि वह आगे नहीं जा सका. इसके बाद वह वापस मूल पक्ष में गई और कैमरे को पैकेट के कोने में बने दो फ्लैप दिखाए. इन फ्लैप को फिर से चिप्स के बैग को बंद करने के लिए मोडा, यह बैग को सील करने का सबसे आसान और सरल तरीका है. 

अविश्वसनीय रूप से सरल हैक ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से काफी प्रशंसा हासिल की. "निश्चित रूप से चिप्स क्लिप खरीदने के लिए नहीं है," एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, जबकि एक अन्य ने स्पष्ट रूप से लिखा, "अगर किसी भी चिप्स को अंत में बैग में छोड़ दिया गया था, तो यह आसान होगा!"

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

देखें इन 5 यम्मी फ्राइड राइस रेसिपीज को, जिन्हें आप बार बार खाना चाहेंगे

क्या आपको भी है लेट नाइट खाने की आदत, तो आज से ही कर दें बंद, सेहत को हो सकते हैं ये चार नुकसान

Jersey: शाहिद कपूर ने पूरी की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल नोट

National Cupcake Day 2020: आज है नेशनल कपकेक डे, टेस्टी वनीला बीन कपकेक रेसिपी के साथ करें सेलिब्रेट!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रेकफास्ट के लिए घर पर कैसे बनाएं प्रोटीन से भरपूर ज्वार डोसा