Bubble Tea: चाय के प्रेमी है तो कभी Bubble Tea का भी स्वाद चखिए, जानिए दिल्ली में कहां मिलेगी यह चाय

क्या आप भी चाय प्रेमी हैं और अलग-अलग फ्लेवर की चाय पीने का शौक रखते हैं, तो यह खबर आपके लिए है.क्या आपने बबल टी (Bubble tea) के बारे में सुना है? नहीं तो जानिए कहां की है यह चाय और लोग भला क्यों दीवाने हो रहे इस चाय के.

Bubble Tea: चाय के प्रेमी है तो कभी Bubble Tea का भी स्वाद चखिए, जानिए दिल्ली में कहां मिलेगी यह चाय

Bubble Tea: चाय के प्रेमी है तो कभी Bubble Tea का भी स्वाद चखिए

नई दिल्ली:

Bubble Tea: क्या आप भी चाय प्रेमी हैं, चाय पीने के बहाने ढूंढते हैं और अलग-अलग फ्लेवर वाली चाय पीने का शौक रखते हैं, तो यह खबर आपके काम की हो सकती है. इस आर्टिकल में हम आपको बबल टी के बारे में बता रहे हैं. क्या आपने बबल टी (Bubble tea) के बारे में सुना है? नहीं, तो हम बताते हैं. Bubble tea एक ताइवानी पेय है जो दुनिया भर में काफी लोकप्रिय हो रहा है. बबल टी रीफ्रेसिंग ड्रिंक है जिसे चाय, दूध, फल और चूई टैपीओक पर्ल को मिलाकर बनाया जाता है. यदि आप सोच रहे हैं कि टैपीओक पर्ल क्या हैं, तो बता दें कि इसका स्वाद आपके द्वारा चखे गए किसी भी चीज़ से अलग होता है. अब, अगर आप सोच रहे हैं कि आप बबल टी कहां मिलेगा, तो हम बताते हैं. दिल्ली के इन पांच जगहों पर जाकर एक कप बबल टी का आनंद ले सकते हैं. 

Road Trip: रोड ट्रिप पर जाएं तो कभी न खाएं ये 6 फूड्स, नहीं तो तबीयत हो सकती है खराब

ये हैं दिल्ली की वे पांच जगह जहां आपको बबल टी मिलेगा (5 Bubble Tea Places In Delhi)

गॉट टी (Got Tea)

Got Tea एक लोकप्रिय कैफे है. जहां कई तरह के स्वादों के साथ बोबा टी मिलता है, जो पूरी तरह आपकी बजट में है. यह कैफे दिल्ली के सफदरजंग इंक्लेव में है. यहां आप कारमेल ब्राउन, आइवरी सिल्क और पीची ओलोंग जैसी वैरायटी की स्वाद चख सकते हैं. 

ग्रीन नेको (Green Neko)

ग्रीन नेको दिल्ली के सफदरजंग बाजार में स्थित एक कैफे है. यहां आपको स्ट्रॉबेरी बोबा, कारमेल बोबा और फल-पॉपिंग बोबा चाय सहित बबल टी फ्लेवर की कई वैरायटी मिलेगी. यहां स्वादिष्ट बबल वफ़ल और पोक बाउल का भी स्वाद ले सकते हैं. 

Viral Story: जब 11 साल के एक बच्चे का टिफिन स्कूल में गिर जाता है, तब उसके दोस्तों ने जो किया, उससे आपका दिल पिछल जाएगा

टी बियर (Tea Bear)

टी बियर दिल्ली के जीके पार्ट 1 के एम ब्लॉक मार्केट में स्थित बेहद  खूबसूरत बबल टी कैफे है. इस कैफे में आप रेड वेलवेट, माचा, चॉकलेट और कॉफी जैसे बबल टी का मजा ले सकते हैं.  

चा बार (Cha Bar)

चा बार दिल्ली के दिल कहे जाने वाले कनॉटप्लेस में है, जहां आप अपनी बबल टी का आनंद लेते हुए बैठ और काम कर सकते हैं. यहां बबल टी मेनू में हरे सेब, दूध की चाय और रास्पबेरी जैसे कई ऑप्शन शामिल हैं.

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायल हुआ 'कोल्ड ड्रिंक वाला गोलगप्पा' यूजर्स बोलें, गोलगप्पा की पूरी What लगा दी, नाश मार दिया

मिस्टर चॉय (Mr. Choy)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिस्टर चॉय दिल्ली के फेमस खान मार्केट में स्थित है. मिस्टर चॉय एक कैजुअल डाइनिंग रेस्तरां है जहां टेस्टी एशियाई व्यंजन परोसा जाता है, जिसमें बबल टी फ्लेवर जैसे बादाम का दूध, ग्रीन टी और आम शामिल हैं.