साउथ के सुपरस्टार Chiranjeevi ने मां के लिए इस शानदार अंदाज में बनाया डोसा, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

बॉलीवुड सितारों के किचन में खाना बनाते हुए फोटो और वीडियो सामने आ रहे थे, लेकिन इस बार किसी ने किचन में अपनी मौजूदगी से फैंस को चौंकाया है तो वह हैं साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi). हाल ही में साउथ के मशहूर अभिनेता चीरंजीवी का एक वीडियो वायरल (Chiranjeevi Viral Video) हुआ है.

साउथ के सुपरस्टार Chiranjeevi ने मां के लिए इस शानदार अंदाज में बनाया डोसा, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने किचन में अपनी मौजूदगी से फैंस को चौंका दिया

खास बातें

  • चिरंजीवी आखिरी बार फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में नजर आए थे.
  • किचन में खाना बनाते हुए इस सुपरस्टार का वायरल हुआ वीडियो.
  • सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं तारीफ.

बॉलीवुड सितारों के किचन में खाना बनाते हुए फोटो और वीडियो सामने आ रहे थे, लेकिन इस बार किसी ने किचन में अपनी मौजूदगी से फैंस को चौंकाया है तो वह हैं साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi). हाल ही में साउथ के मशहूर अभिनेता चीरंजीवी का एक वीडियो वायरल (Chiranjeevi Viral Video) हुआ है जिसमें वह अपनी मां के लिए खाना बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus) ने हम सभी को अपने घरों के अंदर रहने के लिए मजबूर कर दिया है. बॉलीवुड शूटिंग रुकने के साथ, हमारी हस्तियां भी अपने घरों में समय बिता रही हैं. इस खाली समय का सबसे अच्छा उपयोग अगर कोई कर रहा है तो वह हैं बॉलीवुड स्टार. इनमें से कई अपने खाना बनाने की कला को टेस्ट कर रहे हैं तो कोई खाना बनाना सीख रहा है, लेकिन इस बार साउथ के सुपरस्टार किचन में अपना हुनर दिखाते हुए नजर आए. चिरंजवी ने एक दम शेफ अंदाज में डोसा बनाया जो दिखने में काफी स्वादिष्ट लग रहा था.

Weight Loss Snacks: तेजी से वजन घटाने और बेहतर पाचन के लिए डाइट में आज ही शामिल करें ये 5 स्नैक्स!

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने डोसा बनाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर फैंस के काफी रिएक्शन आ रहे हैं. चिरंजीवी एक परफेक्ट तरीके से डोसा बनाते हैं साथ ही डोसा (Dosa) को पलटाने का जो उनका अंदाज था वह काफी शानदार था. चिरंजीवी (Chiranjeevi) को साउथ की फिल्मों के मेगास्टार के नाम से भी जाना जाता है. जब भारत में लॉकडाउन चल रहा है उस दौरान चिरंजीवी का एक वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में वह अपनी मां के लिए खाना बना रहे हैं. इस वीडियो में चिरंजीवी (Chiranjeevi) को देखा जा सकता है कि एक शानदार कुक की तरह वह किचन में खाना बना रहे हैं. इतना ही नहीं खाना बनाने के बाद वह अपनी मां के पास बैठकर पंखे से हवा भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस इस सुपरस्टार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Breakfast Mistakes: आप भी करते हैं नाश्ते से जुड़ी ये 7 गलतियां, तभी बढ़ रही है आपके पेट की चर्बी और बॉडी फैट!

किचन में डोसा बनाने और फिर मां को खिलाने के इस वीडियो को एक घंटे में ही करीब डेढ़ लाख से ज्यादा बार व्यूज मिल चुके हैं. चिरंजीवी जब मां के लिए डोसा बनाकर लाते हैं तो उनकी मां अपने हाथों से उन्हें खिला रही हैं. बता दें कि चिरंजीवी का असली नाम कोणिदेल शिव शंकर वर प्रसाद है और वो फेमस एक्टर होने के साथ एक पॉलिटिशियन भी हैं.

साउथ के एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) आखिरी बार फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) में नजर आए थे. इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई दिए थे. चिरंजीवी ने अपने करियर में कई तेलुगू फिल्मों में काम करने के साथ कन्नड़ और हिंदी फिल्में भी की हैं.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

रात को भिगोएं यह एक चीज, सुबह खाली पेट खाने से बढ़ेगी Immunity और पाचन शक्ति, कब्ज से भी मिलेगा छुटकारा!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com