परफेक्ट तंदूरी रोटी बनाते दिखें सोनू सूद, फैंन्स को 'सोनू दा ढाबा' पर आने के लिए किया आमंत्रित

सोनू सूद की विनम्रता ने उन्हें फिर से एक स्टार बना दिया. यही कारण है कि, जब अभिनेता ने तंदूरी रोटी बनाने में हाथ आजमाया, तो उनके प्रशंसक रोमांचित हो गए.

परफेक्ट तंदूरी रोटी बनाते दिखें सोनू सूद, फैंन्स को 'सोनू दा ढाबा' पर आने के लिए किया आमंत्रित

खास बातें

  • सोनू सूद तंदूरी रोटी बनाते दिखें.
  • अभिनेता काफी समर्थक दिख रहे थे.
  • उन्हें पूरी तरह से गोल रोटियां बनाते देखा जा सकता है.

जब वैश्विक महामारी ने दुनिया को एक ठहराव में ला दिया था, तो हममें से ज्यादातर लोग घर बैठे और दुनिया को उखड़ते हुए देख रहे थे और एकदम असहाय महसूस कर रहे थे. फिर भी, कुछ ही लोग थे जो बाहर आए और हमें आशा की नई अनुभूति दी. प्रवासी मजदूरों के लिए अभिनेता सोनू सूद के मानवीय कार्य ने उन्हें साल के सबसे चर्चित व्यक्तित्वों में से एक बना दिया. सोनू ने मजदूरों के लिए परिवहन की व्यवस्था में मदद की ताकि वे देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान घर वापस जा सकें. उन्होंने हरियाणा में उन बच्चों को भी स्मार्टफोन प्रदान किए, जो स्मार्टफोन्स न होने के कारण अपनी ऑनलाइन कक्षाएं लेने में असमर्थ थे. सूद ने एक किताब 'आई एम नो मसीहा' भी लॉन्च की, जहां वह पिछले कुछ महीनों में अपने कामों के बारे में बताया.

Bengaluru's Masala Dose: घर पर इन टिप्स के साथ बनाएं यह स्वादिष्ट मसाला डोसे (Recipe Inside)

सोनू सूद की विनम्रता ने उन्हें फिर से एक स्टार बना दिया. यही कारण है कि, जब अभिनेता ने तंदूरी रोटी बनाने में हाथ आजमाया, तो उनके प्रशंसक रोमांचित हो गए. अभिनेता काफी समर्थक दिख रहे थे. उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, उन्हें पूरी तरह से गोल रोटियां बनाते और तंदूर के अंदर पूरे परफेक्शन के रोटी लगाते हुए देखा जा सकता है, जो कि सभी को हैरान करता है. वीडियो में वह मजाक में कहते हैं हुए भी दिखें कि "मुझसे अच्छी रोटी कोई नहीं बना सकता".

एक परफेक्ट रोटी बनाने के बाद, वह अपने फैन्स को 'सोनू दा ढाबा' में आमंत्रित करते हुए कहते हैं, "सबसे बढ़िया तंदूरी रोटी सोनू सूद ने बनाई है, इसलिए सोनू सूद के ढाबे जल्दी आओ. चल अग्ली बनाते है."

दुबई के इस रेस्टोरेंट में 23 कैरेट गोल्ड के साथ मिल रही है 'Most Expensive Biryani'

वह यहीं नहीं रुके, वह अपनी अगली पोस्ट में पाक कला में भी निपुण दिखें, जहां उन्हें 'घर का नींबू पानी' बनाते देखा जा सकता है. वीडियो में, सोनू को अपने बगीचे से दो नींबू तोड़ते देखा जा सकता है, जिसे वह जल्दी से एक गिलास ताजा नींबू पानी बनाने के लिए उपयोग करते है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com