Shruti Haasan Healthy Snack: श्रुति हासन का लॉकडाउन हेल्दी कॉर्न स्नैक

Shruti Haasan Healthy Evening Snack: एक एक्टर, सिंगर और डांसर के रूप में श्रुति हासन के टैलेंट में कोई संदेह नहीं है. लेकिन फूड पर उनके रेगुलर इंस्टाग्राम पोस्ट और उनकी कुकिंग स्किल से उनके फूडी फैंस काफी प्रभावित हैं.

Shruti Haasan Healthy Snack: श्रुति हासन का लॉकडाउन हेल्दी कॉर्न स्नैक

Shruti Haasan Snack: इंस्टाग्राम स्टोरीज जो उन्होंने मंगलवार को साझा की उसमें स्वीट कॉर्न का एक बाउल था.

खास बातें

  • श्रुति हासन एक्टर, सिंगर और डांसर हैं.
  • स्वीट कॉर्न में विटामिन अच्छी मात्रा में पाया जाता है.
  • स्वीट कॉर्न टेस्टी और हेल्दी स्नैक में से एक है.

Shruti Haasan Healthy Evening Snack: एक एक्टर, सिंगर और डांसर के रूप में श्रुति हासन के टैलेंट में कोई संदेह नहीं है. लेकिन फूड पर उनके रेगुलर इंस्टाग्राम पोस्ट और उनकी कुकिंग स्किल से उनके फूडी फैंस काफी प्रभावित हैं. और इंस्टाग्राम स्टोरीज जो उन्होंने मंगलवार को साझा कीं वह कोई एक्सपेक्टेशन नहीं है. तस्वीर में मसाला और मसालों के साथ स्वादिष्ट स्वीट कॉर्न का एक बाउल दिखाया गया था, संभवतः उनका शाम का नाश्ता. कहने की जरूरत नहीं है कि यह हमारे टेस्ट बड को पानी देने के लिए पर्याप्त था. श्रुति हासन का कैप्शन भी बहुत सही था. जीआईएफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में पढ़ा, "यह स्वस्थ है" वास्तव में, स्वीट कॉर्न को दुनिया भर में खाने के शौकीनों, फिटनेस फ्रिक और शेफ द्वारा हेल्दी फूड्स में से एक के रूप में पसंद किया जाता है.

2ghcvi58

श्रुति हासन का इंस्टाग्राम लंबे समय से उन लोगों के बीच पसंदीदा रहा है जो खाना, कुकिंग और बेक करना पसंद करते हैं.

विटामिन, खनिज, फाइबर और एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर, कॉर्न कम समय में हेल्दी स्नैक्स तैयार करने के लिए एक उपयोगी सामग्री के रूप में भी लोकप्रिय है.
Masaba Gupta Diet: मसाबा गुप्ता ने शेयर किया जून महीने का अपना हेल्दी डाइट प्लान

अगर श्रुति हसन की इंस्टाग्राम स्टोरीज ने आपको कुछ जूसी स्वीट कॉर्न की क्रेविंग करने के लिए छोड़ दिया है, तो हमारे पास आपके लिए कुछ आसान रेसिपी हैं. प्याज़, आलू, नीबू का रस और धनिये की चटनी के साथ थोडे, फ्रेश कॉर्न मिलाएं और ऊपर से सेव सजाए. वोइला, अब आपके पास स्वादिष्ट 'प्रेश कॉर्न भेल' का कटोरा है. पूरी रेसिपी यहां पाएं.  
यदि आपके पास समय की कमी है, तो आप कॉर्न का सलाद भी बना सकते हैं, जहां आपको केवल प्याज, टमाटर, एवोकैडो, कुछ पनीर और सलाद ड्रेसिंग के साथ स्वीट कॉर्न मिलाना है. अगर आप पूरी रेसिपी चाहते हैं, तो यहां क्लिक करें.
Virat Kohli Diet Plan: विराट कोहली ने रिवेल किया अपना सीक्रेट डाइट प्लान

श्रुति हासन का इंस्टाग्राम लंबे समय से उन लोगों के बीच पसंदीदा रहा है जो खाना, कुकिंग और बेक करना पसंद करते हैं. अप्रैल के अंत में, उन्होंने एक स्वादिष्ट चॉकलेट केक बेक करते हुए एक स्वादिष्ट इंस्टाग्राम रील्स पोस्ट की, जिसमें बैटर को व्हिप करने से लेकर व्हीप्ड क्रीम और चॉकलेट शेविंग्स के साथ केक को आइसिंग करना शामिल था. आप उसके चीकी कैप्शन को भूल नहीं सकते: "मेरा केक और मेरा प्यार- दोनों मेसी और टेस्टी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खैर, यह पहली बार नहीं होगा जब वह लॉकडाउन के दौरान श्रुति टेस्टी रेसिपी बना रही है. हम मदद नहीं कर सकते, लेकिन इस इस टेस्टी तमिल स्प्रेड के बारे में सोच सकते हैं जो उन्होंने पिछले महीने के लॉकडाउन के दौरान भी अपने लवर संतनु हजारिका के लिए कुक किया था.