Shocking! यूके की महिला को केएफसी मील में मिला फ्राइड चिकन हेड, देखें उनका रिस्पांस

केंटकी फ्राइड चिकन (केएफसी) एक फास्ट-फूड चेन है जो दुनिया भर में बेहद लोकप्रिय है. जड़ी-बूटियों और मसालों के यूनिक मिश्रण के साथ, स्वादिष्ट फ्राइड चिकन विंग्स इसके सिग्नेचर और ट्रेडमार्क व्यंजनों में से एक है.

Shocking! यूके की महिला को केएफसी मील में मिला फ्राइड चिकन हेड, देखें उनका रिस्पांस

खास बातें

  • केएफसी) एक फास्ट-फूड चेन है जो दुनिया भर में बेहद लोकप्रिय है.
  • फ्राइड चिकन विंग्स इसके सिग्नेचर और ट्रेडमार्क व्यंजनों में से एक है.
  • यूके महिला को मील में मिला फ्राइड चिकन हेड.

केंटकी फ्राइड चिकन (केएफसी) एक फास्ट-फूड चेन है जो दुनिया भर में बेहद लोकप्रिय है. जड़ी-बूटियों और मसालों के यूनिक मिश्रण के साथ, स्वादिष्ट फ्राइड चिकन विंग्स इसके सिग्नेचर और ट्रेडमार्क व्यंजनों में से एक है. हालांकि, यूके में केएफसी की एक ग्राहक अपने हॉट विंग मील में तला हुआ चिकन सिर पाकर हैरान रह गई. गैब्रिएल नामक महिला ने 3 दिसंबर, 2021 को एक रिव्यू पोस्ट किया और यहां तक कि अपने भोजन में अवांछित तत्व की एक बेकार सी तस्वीर भी शेयर की. ये तस्वीरें ट्विटर समेत सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर की गईं. यहां देखें:

सर्दियों में खुद को गर्म रखने के कैसे बनाएं गुड़ आटे का हलवा - Recipe Video Inside

हैंडल @takeawaytrauma ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी यूके की महिला की परेशानी को शेया किया. "मैंने अपने हॉट विंग मील में एक तला हुआ चिकन सिर पाया, जिसने मुझे बाकी मील खाने से दूर कर दिया, उह," उसने अपने रिव्यू में लिखा. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की, उसमें आंखों और चोंच सहित पूरे चिकन का सिर दिखाई दे रहा था, जो सिग्नेचर केएफसी बैटर से कोटिड और डीप-फ्राइड था.

तले हुए चिकन के सिर की तस्वीर देखकर इंस्टाग्राम यूजर्स ने भी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अपनी घृणा और डर व्यक्त किया. "मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं 2 मिनट के समय पर वापस जा सकूं जब मैंने इसे नहीं देखा था," एक यूजर ने लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, "उन्होंने फूड तैयार करते समय इसे कैसे नहीं देखा?" कई अन्य लोगों ने बताया, "अगर आप मीट खाते हैं तो शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं है, आप बस एक बार के लिए जो खा रहे हैं उसकी वास्तविकता का सामना कर रहे हैं."

इस बीच, केएफसी यूके ने भी सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किए जा रहे फ्राइड चिकन हेड की तस्वीर पर संज्ञान लिया. उन्होंने कहा कि यूके की महिला का रिव्यू शायद अब तक की सबसे जेनरस 2-स्टार रिव्यू था. उनके बयान के अनुसार, तस्वीरें ब्रांड के लिए 'हैरान करने के साथ्ज्ञ 'चौंकाने वाली' थीं. यहां है उनकी पूरी पोस्ट:

केएफसी ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई है. "यहां तक ​​कि सबसे अच्छी रखी गई योजनाएं - दुर्लभ अवसरों पर - गड़बड़ हो जाती हैं. और यह एक अविश्वसनीय रूप से दुर्लभ है," उन्होंने लिखा. केएफसी ने आगे आश्वासन दिया कि भविष्य में ऐसी किसी भी घटना को रोकने के लिए इस घटना के बाद उनके पास उचित जांच और उपाय थे. इस बीच, यूके की महिला गैब्रिएल को मुफ्त केएफसी भोजन के लिए आमंत्रित किया गया था और उनके डर को दूर करने के लिए किचन की प्रक्रियाओं को भी देखा. "हमें उम्मीद है कि गैब्रिएल जल्द ही हमें अपने रिव्यू में 5-स्टार देगी," उन्होंने निष्कर्ष निकाला.

Zafrani Chicken Korma: अपनी अगली शाही दावत के लिए जरूर आजमाएं मुंह में पानी ला देने वाली यह कोरमा रेसिपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

इस अजीब घटना के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट में बताएं.