शिल्पा शेट्टी का "On The Go" ब्रेकफास्ट हमें स्वस्थ खाने के लिए कर रहा है प्रेरित

हमारी तरह शिल्पा भी अपनी व्यस्त दिनचर्या में फंस जाती हैं और काम के बीच में ही खाने के लिए समय निकाल लेती हैं. उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी इसका सबूत

शिल्पा शेट्टी का

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी को ही लीजिए. वह बॉलीवुड की सबसे फिट एक्टर्स में से एक है.
  • अपने फैन्स और फॉलोअर्स के लिए लगातार नए फिटनेस गोल्स सेट करती है.
  • एक्टर अपनी फिटनेस रूटीन और डाइट में बहुत प्रयास करती है.

अपने घर, परिवार और वर्क लाइफ को पूरी तरह से मैनेज करने वाले लोगों के लिए नाश्ता करने का शायद ही कोई समय होता है. हम में से बहुत से लोग हमेशा एक चीज से दूसरी चीज में कूद जाते हैं और अपने कामों को पूरा करते हुए खाते हैं. लेकिन अगर आपको लगता है कि इस तरह के रूटीन में आप अकेले फंस गए हैं तो हम आपको बता दें कि सेलिब्रिटी भी कम नहीं हैं! मिसाल के तौर पर शिल्पा शेट्टी को ही लीजिए. वह बॉलीवुड की सबसे फिट एक्टर्स में से एक है, और सोशल मीडिया पर अपने फैन्स और फॉलोअर्स के लिए लगातार नए फिटनेस गोल्स सेट करती है. एक्टर अपनी फिटनेस रूटीन और डाइट में बहुत प्रयास करती है. लेकिन हमारी तरह शिल्पा भी अपनी व्यस्त दिनचर्या में फंस जाती हैं और काम के बीच में ही खाने के लिए समय निकाल लेती हैं. उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी इसका सबूत है!

Achari Fish Tikka Recipe: इस अचारी फ्लेवर के साथ रेगुलर फिश टिक्का को दें मसालेदार स्पिन

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने स्वादिष्ट और पौष्टिक नाश्ते की फोटो शेयर की. उसके लंचबॉक्स में, हम बेक्ड बीन्स, एवोकाडो और मैश किए हुए आलू देख सकते हैं. अपनी स्टोरी में उन्होंने लिखा, "#breakfastgirl #onthego #workmode" यहां उनकी स्टोरी पर एक नज़र डालें:

naq42mh8

जैसा कि शिल्पा शेट्टी जीवन के विभिन्न पहलुओं में अपने तरीके से मल्टीटास्क करती हैं, हमें पता चला है कि वह हमेशा अपने भोजन को प्राथमिकता देती हैं, खासकर ब्रेकफास्ट! जब शिल्पा गोवा में यात्रा कर रही थीं, तब एक्टर ने विभिन्न प्रोटीनों से भरपूर स्वादिष्ट और स्वस्थ नाश्ता किया. हम उसकी मेज पर चीज़ी मैश किए हुए आलू, एक ताज़ी टोस्टेड बन और एक हरी सब्जी की तैयारी देख सकते थे. शिल्पा ने एक पौष्टिक अनाज का बाउल भी दिखाया. उनके  पास एक एक्ट्रा बाउन मक्खन था, साथ ही संतरे का जूस भी था. शिल्पा ने अपने पोस्ट में जिन हैशटैग का इस्तेमाल किया उनमें 'गोवा डायरी' और 'ब्रेकफास्ट गर्ल' शामिल थे. इसे यहां देखें:

हम इस बात को पसंद करते हैं कि कैसे शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने काम के साथ-साथ अपनी हेल्दी डाइट को प्राथमिकता देती हैं. तो आप उनकी ब्रेकफास्ट डायरी के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे करके हमें बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bread Pizza: घर पर मिनटों में कैसे बनाएं ब्रेकफास्ट स्पेशल ब्रेड पिज्जा- Recipe Inside