शिल्पा शेट्टी ने यम्मी गुजराती डिलाइट के साथ की अपने दिन की शुरूआत

शिल्पा शेट्टी बी-टाउन की सबसे लोकप्रिय फिटनेस आइकन में से एक हैं, और इसमें कोई दोराय नहीं है. वह रेगुलर सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस रूटीन, टिप्स और डाइट के बारे में जानकारी शेयर करती हैं

शिल्पा शेट्टी ने यम्मी गुजराती डिलाइट के साथ की अपने दिन की शुरूआत

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी बी-टाउन की सबसे लोकप्रिय फिटनेस आइकन में से एक हैं.
  • वह हर मौके पर ट्रीट का मजा  लेती हैं
  • वह एक सेल्फ कंफेस्ड फूडी भी हैं.

शिल्पा शेट्टी बी-टाउन की सबसे लोकप्रिय फिटनेस आइकन में से एक हैं, और इसमें कोई दोराय नहीं है. वह रेगुलर सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस रूटीन, टिप्स और डाइट के बारे में जानकारी शेयर करती हैं, और अपने फैन्स और फाॅलोअर्स को इम्प्रेस करने में कभी फेल नहीं होती हैं. लेकिन शिल्पा शेट्टी सिर्फ स्वास्थ्य के प्रति उत्साही नहीं हैं, बल्कि वह एक सेल्फ कंफेस्ड फूडी भी हैं, जो हर मौके पर ट्रीट का मजा  लेती हैं और अपने फैन्स के साथ इससे जुड़ी एक झलक शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. अगर आप शिल्पा शेट्टी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि वह अपने माॅर्निंग ब्रेकफास्ट, मीड वीड और वीकेंड इंल्डजेंस की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. और उनके लेटेस्ट मील ने फिर से हमारी क्रेविंग को बढ़ा दिया है.  यहां देखें:

Rakul Preet: इस ड्रिंक के साथ नाइट शूट के लिए तैयार हुईं एक्ट्रेस रकुल प्रीत, देखें तस्वीर

j9961t2

शिल्पा शेट्टी ने स्वादिष्ट गुजराती मील की तस्वीर शेयर कि जिसमें हम खांडवी और रागी ढोकला से भरी एक प्लेट देख सकते हैं. इस व्यंजन को राई और हरी मिर्च के साथ तड़का लगाया जाता है. स्टोरी में उन्होंने "#Gujjubreakfast''लिखा और इस ट्रीट को भेजने के लिए अपने दोस्त को धन्यवाद भी दिया.

शिल्पा शेट्टी के स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट ने हमारी भूख को बढ़ा दिया है और हमें यकीन है कि आपके साथ भी ऐसा ही है. इसलिए, अगर आप अपने अगले ब्रेकफास्ट के रूप में गुजराती व्यंजनों को बनाने की योजना बना रहे हैं, तो हमारे कुछ बेहतरीन व्यंजनों के लिए यहां क्लिक करें.

हमें शिल्पा शेट्टी के खाने के पोस्ट पसंद हैं और वह कैसे हमेशा अपनी फूडी ट्रेल्स के साथ हमारी क्रेविंग को बढ़ देती हैं. क्या आप सहमत हैं, हमें नीचे कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीड वीक इंल्डजेंस के लिए ट्राई करें मेथी पूरी और आलू मसाला का यह बेस्ट कॉम्बिनेशन