एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी स्नैकिंग की Habits को किया Reveals, आप भी खुद को कर सकते हैं इससे रिलेट

Shilpa Shetty Snacking Habits: फिटनेस और योग के अपने प्यार के लिए भी जानी जाने वाली, शिल्पा शेट्टी इस बात का सबूत हैं कि आप अपनी क्रेविंग के अनुसार और बिना हेल्थ के साथ समझौता किए खा सकते हैं.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी स्नैकिंग की Habits को किया Reveals, आप भी खुद को कर सकते हैं इससे रिलेट

Shilpa Shetty Snacking Habits: शिल्पा शेट्टी ने अपने सेट डे से शेयर किया खाने का वीडियो.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी एक बड़ी फूडी हैं.
  • शिल्पा शेट्टी को हेल्दी खाना पसंद है.
  • शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को 1.4 मिलियन बार देखा गया है.

Shilpa Shetty Snacking Habits: शिल्पा शेट्टी एक अप्राप्य फूडी हैं, जिन्होंने हमेशा हमें अपने एडवेंचर से जोड़ा है. फिटनेस और योग के अपने प्यार के लिए भी जानी जाने वाली, शिल्पा शेट्टी इस बात का सबूत हैं कि आप अपनी क्रेविंग के अनुसार और बिना हेल्थ के साथ समझौता किए खा सकते हैं. वह खाना पसंद करती है और हमेशा किसी न किसी तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों में लिप्त देखी जाती है. उसका खाने का साइड वह है जिससे हमें इतना प्यार है! इंस्टाग्राम पर 27 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, एक्ट्रेस अपने फैंस और फॉलोअर्स को सेट से सभी वर्क के पीछे के पलों में लाना सुनिश्चित करती है. हाल ही में, उसने एक वीडियो भी साझा किया कि वह अपने काम के दौरान कितना खाना खाती है और यह पता चला है कि वह क्वाइट स्नैकर है! एक नज़र डालेंः

Homemade Healthy Meal: क्या खास है एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के घर के बने हेल्दी मील में- Can You Guess

वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने सेट डे की शुरुआत बालों और मेकअप के साथ करती हैं और सुबह की चाय का आनंद लेती हैं. जब कैमरामैन ने पूछा कि यह दिन का कौन सा मील है, तो उसने जवाब दिया, "मेरी चाय एक मील है, यह एक सेलिब्रेशन है" और बताया कि यह उसका दिन का दूसरा फूड कैसे था. उसने यह भी कहा कि उसका पहला मील उसका ब्रेकफास्ट था जिसके लिए उसने सेब और अनार के साथ ओट्स भिगोया था. 

Khoya Stuffed Matar Tikki: डिनर पार्टी में सिर्फ 30 मिनट में बनाएं स्वादिष्ट खोया स्टफ्ड मटर की टिक्की

बाद में, कैमरा ने उसे हर बार स्नैक ब्रेक लेने के लिए रिकॉर्ड किया. हमने उसे दो बार फल खाते और एक फ्रेश ड्रिंक का आनंद लेते हुए देखा. वीडियो का अंत उसके द्वारा एक अन्य स्नैक के रूप में कुछ बड़बड़ाहट का आनंद लेने के साथ हुआ, जिस पर शिल्पा शेट्टी ने यह कहते हुए अपना बचाव किया कि "आप इसे मील कैसे कह सकते हैं? यह एक स्नैक है!". तभी उनका एक क्रू मेंबर्स, जिन्हें 'बबलू जी' कहा जाता है, शिल्पा शेट्टी की बात से सहमत हो गए.

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो को कैप्शन दिया "किसने कहा कि मैं एक दिन में बहुत अधिक मील करती हूं? बबलू स्पष्ट रूप से असहमत हैं ... बस यही मायने रखता है". प्रफुल्लित करने वाला रील वायरल हो गया है और इसे 90 हजार लाइक्स (अभी भी गिनती जारी) के साथ 1.4 मिलियन बार देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी की स्नैकिंग आदतों के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आप उसके खाने की हैबिट से रिलेट हैं? नीचे कमेंट में अपने कमेंट्स हमारे साथ साझा करें!