प्याज काटने के बारे में शाहिद कपूर का मजेदार पोस्ट आपको को भी लगेगा काफी रिलेटेबल

खाना बनाना कई लोगों के लिए एक मजेदार एक्टिविटी हो सकती है, लेकिन एक चीज जो निश्चित रूप से हमें पसंद नहीं आती है वह है पहले से तैयारी करने का ख्याल.

प्याज काटने के बारे में शाहिद कपूर का मजेदार पोस्ट आपको को भी लगेगा काफी रिलेटेबल

शाहिद कपूर भी प्याज काटने के इस दर्द और परेशानी से खुद को रिलेट करते हैं.

खास बातें

  • खाना बनाना कई लोगों के लिए एक मजेदार एक्टिविटी हो सकती है.
  • खाना बनाने से पहले बहुत से काम करने होते हैं.
  • इनमें से सब में सबसे मुश्किल काम होता है प्याज को काटना.

खाना बनाना कई लोगों के लिए एक मजेदार एक्टिविटी हो सकती है, लेकिन एक चीज जो निश्चित रूप से हमें पसंद नहीं आती है वह है पहले से तैयारी करने का ख्याल. काटना, ब्लांच करना और भिगोने जैसी बहुत सी चीजे हैं जिन्हें वास्तव में खाना पकाने से पहले करने की जरूरत होती है. इनमें से सब में सबसे मुश्किल काम होता है प्याज को काटना. अक्सर प्याज को ​छीलते वक्त होने पर निकलने वाले यौगिकों की वजह से हमारी आंखों में आंसू निकलने लगते हैं. पता चला है कि एक्टर शाहिद कपूर भी प्याज काटने के इस दर्द और परेशानी से खुद को रिलेट करते हैं और उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम रील इस बात का प्रूफ है: यहा देखें:

Weight Loss: अपनी शाम की चाय के साथ ट्राई करें ये पांच लो कैलोरी स्नैक्स

क्लिप में, हम शाहिद कपूर को खुद नहीं देख सकते, लेकिन वास्तव में, फ्रेम में उनके कई फेमस कैरेक्टरर्स थे. 'जब वी मेट' से 'आदित्य', कबीर सिंह से 'कबीर' इन दोनों के अलावा भी उनके कई आइकॉनिक रोल्स थे. हालांकि, उनमें से हर की एक सामान्य शिकायत थी - कि वे प्याज काटते समय रो पड़े! वीडियो उनकी भूमिकाओं का एक स्मार्ट रेफेरेंस था जो इस पक्ष से जुड़ा हुआ दिखा. पोस्ट के कैप्शन में शाहिद कपूर ने लिखा, "एक दिन मैं प्याज को रुलाने वाला हूं."

यह सिर्फ एक फूडी पोस्ट नहीं है जिसे हमने शाहिद कपूर की तरफ से देखा है. अकेले इंस्टाग्राम पर एक्टर के 37.6 मिलियन फैन्स हैं, और जो लोग उन्हें करीब से फॉलो करते हैं, उन्हें पता होगा कि वह खाने के बहुत बड़े शौकीन हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने दिन की शुरुआत कुछ पौष्टिक पैनकेक के साथ स्वस्थ तरीके से की. इंस्टाग्राम पर फूड लवर्स ने इस क्लिक की काफी सराहना की. इसके बारे में पढने के लिए यहां करें.

अगर आप भी पपीते को काटते वक्त करते हैं गलती तो फॉलो करें ये टिप्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर को आखिरी बार मृणाल ठाकुर के साथ 'जर्सी' में देखा गया था. उन्होंने अपनी 'कबीर सिंह' की को स्टार कियारा आडवाणी के साथ लोकप्रिय चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' में भी अपीरियंस भी दी थी. वह जल्द ही 'फर्जी' नाम की एक अपकमिंग सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.