विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 13, 2022

सारा अली खान ने इस लोडेड ब्रेकफास्ट के साथ की अपने दिन की शुरुआत

सारा अली खान ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, 'ब्रेकफास्ट ऑफ चैंपियंस'. उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ स्टिकर 'सो एग-सीटेड' और 'ब्रेकफास्ट टाइम' का भी इस्तेमाल किया.

सारा अली खान ने इस लोडेड ब्रेकफास्ट के साथ की अपने दिन की शुरुआत

लंदन से मालदीव, पेरिस से स्विटजरलैंड तक - बॉलीवुड सेलिब्रिटिज अपनी छुट्टियों के लिए एग्जॉटिक लोकेशन पर जा रहे हैं. सारा अली खान भी इस समय नीदरलैंड्स में दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रही हैं. वह अक्सर 40.7 मिलियन से ज्यादा की अपनी फैन फॉलोइंग के लिए इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन के स्निपेट्स शेयर करती हैं. सारा अली खान खाने की बहुत बड़ी शौकीन हैं! हालांकि वह एक हेल्दी डाइट को फॉलो करती है, लेकिन वह समय-समय पर स्वादिष्ट चीजों का मजा लेने से भी नहीं कतराती है. यही कारण है कि लोग अक्सर अपनी फूडी इंल्डजेंस की खुशी को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लेते हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ स्वादिष्ट और फीलिंग ब्रेकफास्ट का मजा लिया, जिसे देखकर हर किसी के मुंह में पानी आ जाएगा. यहां देखें:

Indian Cooking Tips: कैसे बनाएं कम तेल वाले पकौड़े, मानसून के मौसम मजा लें इन 5 पकौड़ा रेसिपीज का

3e3igm1g
सारा अली खान ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, 'ब्रेकफास्ट ऑफ चैंपियंस'. उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ स्टिकर 'सो एग-सीटेड' और 'ब्रेकफास्ट टाइम' का भी इस्तेमाल किया. क्लिक में, हम उसमें अलग-अलग व्यंजनों के साथ भोजन की चार स्वादिष्ट प्लेटें देख सकते थे. दो प्लेट्स में स्क्रैम्बल एग्स की तरह लग रहे थे जिसे मल्टीग्रेन ब्रेड, कुछ ग्रीन्स और चेरी टोमैटो के साथ सर्व किया गया था. एक अन्य प्लेट में क्रोइसैन, बेकन, एवोकाडो और एक पत्तेदार हरा सलाद था. सारा अली खान ने अपनी स्टोरी के साथ 'एग' म्युजिक का भी इस्तेमाल किया.

सारा अली खान ने हाल ही में सिर्फ यही स्वादिष्ट भोजन नहीं खाया है. एक्ट्रेस ने अपने पिता सैफ अली खान और करीना कपूर, तैमूर और जेह सहित अपनी फैमिली के साथ लंदन में वीकेंड बिताया. उन्होंने फिर से अपने दिन के पहले मील के लिए ब्रेकफास्ट को चुना और उन्होंने एक हेल्दी और होलसम एवोकैडो टोस्ट का मजा लिया. यहां देखें:

mus0vjpo

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान ने धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को हैरान कर दिया. वह जान्हवी कपूर के साथ 'कॉफी विद करण' में दिखाई देंगी.

अपने यूके वेकेशन के दौरान सैफ अली खान बनें शेफ, यहां देखें तस्वीर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
सारा अली खान ने इस लोडेड ब्रेकफास्ट के साथ की अपने दिन की शुरुआत
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;