सारा अली खान ने इस लोडेड ब्रेकफास्ट के साथ की अपने दिन की शुरुआत

सारा अली खान ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, 'ब्रेकफास्ट ऑफ चैंपियंस'. उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ स्टिकर 'सो एग-सीटेड' और 'ब्रेकफास्ट टाइम' का भी इस्तेमाल किया.

सारा अली खान ने इस लोडेड ब्रेकफास्ट के साथ की अपने दिन की शुरुआत

खास बातें

  • सारा इस समय नीदरलैंड्स में दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रही हैं
  • इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन के स्निपेट्स शेयर करती हैं.
  • सारा अली खान खाने की बहुत बड़ी शौकीन हैं.

लंदन से मालदीव, पेरिस से स्विटजरलैंड तक - बॉलीवुड सेलिब्रिटिज अपनी छुट्टियों के लिए एग्जॉटिक लोकेशन पर जा रहे हैं. सारा अली खान भी इस समय नीदरलैंड्स में दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रही हैं. वह अक्सर 40.7 मिलियन से ज्यादा की अपनी फैन फॉलोइंग के लिए इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन के स्निपेट्स शेयर करती हैं. सारा अली खान खाने की बहुत बड़ी शौकीन हैं! हालांकि वह एक हेल्दी डाइट को फॉलो करती है, लेकिन वह समय-समय पर स्वादिष्ट चीजों का मजा लेने से भी नहीं कतराती है. यही कारण है कि लोग अक्सर अपनी फूडी इंल्डजेंस की खुशी को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लेते हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ स्वादिष्ट और फीलिंग ब्रेकफास्ट का मजा लिया, जिसे देखकर हर किसी के मुंह में पानी आ जाएगा. यहां देखें:

Indian Cooking Tips: कैसे बनाएं कम तेल वाले पकौड़े, मानसून के मौसम मजा लें इन 5 पकौड़ा रेसिपीज का

3e3igm1g
सारा अली खान ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, 'ब्रेकफास्ट ऑफ चैंपियंस'. उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ स्टिकर 'सो एग-सीटेड' और 'ब्रेकफास्ट टाइम' का भी इस्तेमाल किया. क्लिक में, हम उसमें अलग-अलग व्यंजनों के साथ भोजन की चार स्वादिष्ट प्लेटें देख सकते थे. दो प्लेट्स में स्क्रैम्बल एग्स की तरह लग रहे थे जिसे मल्टीग्रेन ब्रेड, कुछ ग्रीन्स और चेरी टोमैटो के साथ सर्व किया गया था. एक अन्य प्लेट में क्रोइसैन, बेकन, एवोकाडो और एक पत्तेदार हरा सलाद था. सारा अली खान ने अपनी स्टोरी के साथ 'एग' म्युजिक का भी इस्तेमाल किया.

सारा अली खान ने हाल ही में सिर्फ यही स्वादिष्ट भोजन नहीं खाया है. एक्ट्रेस ने अपने पिता सैफ अली खान और करीना कपूर, तैमूर और जेह सहित अपनी फैमिली के साथ लंदन में वीकेंड बिताया. उन्होंने फिर से अपने दिन के पहले मील के लिए ब्रेकफास्ट को चुना और उन्होंने एक हेल्दी और होलसम एवोकैडो टोस्ट का मजा लिया. यहां देखें:

mus0vjpo

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान ने धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को हैरान कर दिया. वह जान्हवी कपूर के साथ 'कॉफी विद करण' में दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने यूके वेकेशन के दौरान सैफ अली खान बनें शेफ, यहां देखें तस्वीर