एम्स्टर्डम से हमें फूड गोल्स दे रही हैं सारा अली खान. देखें तस्वीरें

सारा अली खान खाने और घूमने की शौकीन हैं और अपने फैन्स और फॉलोअर्स को मेजर गोल्स देती हैं. वह इन दिनों यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं.

एम्स्टर्डम से हमें फूड गोल्स दे रही हैं सारा अली खान. देखें तस्वीरें

खास बातें

  • सारा अली खान खाने और घूमने की शौकीन हैं.
  • वह इन दिनों यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं.
  • सोशल मीडिया पर सारा एक सुपर-एक्टिव सेलेब्रिटी हैं.

सारा अली खान खाने और घूमने की शौकीन हैं और अपने फैन्स और फॉलोअर्स को मेजर गोल्स देती हैं. वह इन दिनों यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं. इंटरनेट उनकी चल रहे ट्रिप तस्वीरों और स्टोरिज से भरा हुआ है. उनके इंस्टाग्राम के अनुसार, पहला पड़ाव लंदन था जहां सारा ने अपने ट्रिप का सबसे ज्यादा समय बिताया, जो ट्रिप और इंल्डजेंस दोनों से भरपूर है. अब, वह एम्सटर्डम में है, वह अब इस शहर की वाइब्सब से भिगो रही है. और अपने ट्रेडिशन को फॉलो करते हुए, सारा यह सब फोटो-शेयरिंग ऐप पर शेयर कर रही हैं. इसका एक परफेक्ट प्रूफ इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट स्टोरी है.

मानसून में कुछ चटपटा खाने की हो क्रेविंग तो ट्राई करें यह आलू टिक्की चाट

सोशल मीडिया पर एक सुपर-एक्टिव सेलेब्रिटी, सारा अली खान अपने 40.7 मिलियन इंस्टा-फैम का मनोरंजन अपने एग्जॉटिक वेकेशन के दिलचस्प कंटेंट के साथ करती रहती हैं. वैसे तो लगभग सभी चीजें सामान्य रहती है लेकिन जो चीज सबसे ज्यादा हमारा ध्यान खींचती है वह फूड. वह जहां भी जाती है, एक्टर स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लेना नहीं भूलती, और यह एम्स्टर्डम में भी अलग नहीं था. उन्होंने एम्स्टर्डम से जो स्टोरीज शेयर की, उसमें हम सारा के साथ बैकड्राप में स्वादिष्ट भोजन एक कोलाज भी देख सकते थे.

Guru Purnima 2022: भोग के लिए कैसे बनाएं क्लासिक पूरी-छोले-हलवा (Recipes Inside)

पहली (कोलाज की) में, हम सारा को एक खूबसूरत वाटरबॉडी के सामने ऑरेंज स्वेटशर्ट और जानवरों के प्रिंट वाले पैंट में पोज़ देते हुए देख सकते हैं. दूसरी तस्वीर में उनके मील की एक झलक है जिसमें रंगीन स्मूदी बाउल और जूस शामिल हैं. आखिर में, तीसरी तस्वीर स्वादिष्ट इंल्डजेंस के बारे में थी - हम एक कॉफी कप में कुकीज़ और बगल में रंगीन कैंडीज देख सकते थे. "वर्क हार्डर, चीट हार्डर," कॉफी कप पढ़ा. सारा ने कोलाज को कैप्शन दिया. यहां देखें:

इससे पहले, उन्होंने अपने सुबह के ब्रेकफास्ट (शायद एम्स्टर्डम में) की तस्वीर शेयर की और कहा, "सो एग-सीटेड". पिक्चर के मुताबिक, मील में ब्रेड, स्क्रैम्बल, ग्रीन्स, चेरी टमाटर, एवोकाडो और बेकन शामिल थे. उन्होंने स्प्रेड को "चैंपियंस का नाश्ता" करार दिया. यहां देखें:

()

सारा अली खान की यूरो-ट्रिप के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com