Sania Mirza: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का Quarantine साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीरें

Sania Mirza Breakfast: सानिया मिर्जा ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से हमें ड्रूल कर दिया है, जहां उन्होंने एक टेस्टी साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट का एक स्नैप दिखाया. प्लेट पर, हम कुछ टेस्टी डोसे देख सकते हैं, साथ में एक कटोरी सांबर और चटनी भी देख सकते हैं.

Sania Mirza: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का Quarantine साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीरें

Sania Mirza: सानिया खाने के बारे में शायद ही कभी पोस्ट करती हैं.

खास बातें

  • डोसा मुंह में पानी लाने वाले आलू के मिक्स्चर से भरा हुआ है.
  • उसी प्लेट में कुछ टेस्टी फ्लाफी इडली भी देख सकते हैं.
  • सानिया ने कैप्शन में लिखा, "क्वारंटाइन ब्रेकफास्ट."

Sania Mirza Breakfast:   सानिया मिर्जा ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से हमें ड्रूल कर दिया है, जहां उन्होंने एक टेस्टी साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट का एक स्नैप दिखाया. प्लेट पर, हम कुछ टेस्टी डोसे देख सकते हैं, साथ में एक कटोरी सांबर और चटनी भी देख सकते हैं. ऐसा लगता है कि डोसा मुंह में पानी लाने वाले आलू के मिक्स्चर से भरा हुआ है. हम उसी प्लेट में कुछ टेस्टी फ्लाफी इडली भी देखते हैं. कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि टेनिस स्टार क्वारंटाइन में है. सानिया ने अभी लिखा, "क्वारंटाइन ब्रेकफास्ट." क्या आपको भूख लग रही है? देखें उस टेस्टी ब्रेकफास्ट एक झलक जिसे सानिया ने खाया.

 
rvlpsbr
सानिया के खाने के अपडेट किसी न किसी तरह से स्पेशल होते हैं.

Priyanka Chopra: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया स्पेन का पॉपुलर फूड

सानिया खाने के बारे में शायद ही कभी पोस्ट करती हैं, लेकिन जब वह करती हैं, तो यह अपने तरीके से यूनिक या स्पेशल होता है. इससे पहले, वह एक परफेक्ट ब्रेकफास्ट डिश - टोस्ट और आमलेट की एक तस्वीर पोस्ट की थी- जिसे उनकी बहन अनम मिर्जा ने बनाया था. सानिया के लिए इसे स्पेशल बनाने के लिए, उनकी बहन ने आमलेट पर केचप के साथ दिल को आकर्षित किया. तस्वीर पर सानिया ने स्पेशल ब्रेकफास्ट का टेस्ट लेते हुए लिखा 'बेस्ट'. पोस्ट में जहां साफ तौर पर बहनों के बीच प्यार दिख रहा था, वहीं टोस्टेड ब्रेड और ऑमलेट को देखकर हमें भूख लगने लगी. सानिया के नाश्ते के बारे में अधिक पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Mumbai Man Cuts 550 Cakes: मुंबई के एक शख्स ने जन्मदिन पर काटे 550 केक- देखें वायरल वीडियो

हमने आपको बताया कि सानिया के खाने के अपडेट किसी न किसी तरह से स्पेशल होते हैं. यहां दुबई में उनके होटल से एक और है. उन्हें एक विशाल व्यक्तिगत ब्रेड पाव मिला, जिस पर 'मिर्जा' लिखा हुआ है. वह एक तस्वीर थी जिसे वह दुबई के एक रेस्टोरेंट से पोस्ट किया था. स्नैपशॉट में, हम शेफ और रेस्टोरेंट के फाउंडर बुरक ओजदेमिर को सानिया को ब्रेड पेश करते हुए देख सकते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com