नागिन एक्टर मोहित सहगल और सनाया ईरानी ने टेस्टी चॉकलेट केक और रोमांटिक डिनर के साथ अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई, यहां देखें तस्वीरें

Sanaya Irani Anniversary: एक्टर मोहित सहगल और सनाया ईरानी निस्संदेह टीवी उद्योग के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं. साल 2016 में गोवा में सनाया ईरानी और मोहित सहगल शादी के बंधन में बंध गए. डेस्टिनेशन वेडिंग में केवल करीबी दोस्त और परिवार शामिल थे.

नागिन एक्टर मोहित सहगल और सनाया ईरानी ने टेस्टी चॉकलेट केक और रोमांटिक डिनर के साथ अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई, यहां देखें तस्वीरें

Anniversary Cake: मोहित और सनाया ने 2008 में 'मिले जब हम तुम' में एक साथ अभिनय किया

खास बातें

  • मोहित और सनाया ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी पार्टिसिपेट किया था
  • मंगलवार को मोहित और सनाया ने अपनी 5 वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई.
  • सनाया ईरानी 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती ह

Sanaya Irani Anniversary: एक्टर मोहित सहगल और सनाया ईरानी निस्संदेह टीवी उद्योग के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं. ये कपल 2008 में 'मिले जब हम तुम' में एक साथ अभिनय किया और एक-दूसरे को देखना शुरू कर दिया. उन्होंने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी पार्टिसिपेट किया और अपने फैंस को अपनी केमिस्ट्री दिखाई. साल 2016 में गोवा में सनाया ईरानी और मोहित सहगल शादी के बंधन में बंध गए. डेस्टिनेशन वेडिंग में केवल करीबी दोस्त और परिवार शामिल थे. मंगलवार को इस कपल ने अपने मुंबई स्थित निवास पर अपनी 5 वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई.

जहां सनाया ने रोमांटिक डिनर की तस्वीर पोस्ट की जिसमें कपल रोमांटिक डिनर इंजॉय कर रहे हैं. वहीं मोहित ने हमें सुपर स्क्रैम्पटेंट एनिवर्सरी केक का एक शिखर दिया. थीक चॉकलेट गनाचे में ढके केक को कुछ चॉकलेट फ्लेक्स और स्ट्रॉबेरी के साथ क्राउन पहनाया गया. 'हैप्पी 5 टू आवर', केक पर मैसेज लिखा "हैप्पी एनिवर्सरी माई बेबी @sanayairani उन्होंने उस वीडियो को कैप्शन दिया जिसमें उनके पालतू कुत्ते सेफ के द्वारा प्यारा कैमियो भी था.  

d5p3muu8

सनाया ईरानी को आखिरी बार गुरमीत चौधरी के साथ एक संगीत वीडियो में देखा गया था, वह 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, सनाया डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 8 में भी रनर-अप रही थीं. मोहित सहगल 'नागिन 5' में एक नायक की भूमिका निभाते हैं, जिसमें सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा ​​भी मुख्य भूमिका में हैं.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Chana Jor Garam Recipe: स्ट्रीट स्टाइल से घर पर तैयार करें हेल्दी और टेस्टी चना जोर गरम, यहां जानें विधि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Spring Rolls Recipe: स्प्रिंग रोल खाना है पसंद तो ट्राई करें यूनिक सूजी स्प्रिंग रोल्स रेसिपी