Sameera Reddy: एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने स्वादिष्ट चॉकलेट केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

Sameera Reddy Birthday Cake: समीरा, उनके पति और उनके बच्चे इस समय एक्ट्रेस का बर्थडे मनाने के लिए दुबई में हैं. वह 43 साल की हो गईं और उन्होंने अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ मनाया.

Sameera Reddy: एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने स्वादिष्ट चॉकलेट केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

Sameera Reddy: एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने दुबई में अपना जन्मदिन मनाया.

खास बातें

  • एक्ट्रेस समीरा रेड्डी के दो बच्चे हैं.
  • एक्ट्रेस समीरा रेड्डी खाने की बड़ी शौकीन हैं.
  • हालही में एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपनी मां के लिए केक बेक किया था.

Sameera Reddy Birthday Cake: समीरा रेड्डी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत 'डरना मना है' में एक आकर्षक युवती का रोल करने से लेकर अब एक कमाल की मां और एक बॉडी पॉजिटिव इंफ्लूएंसर रोल निभाने तक का लंबा सफर तय किया है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन स्ट्रॉन्ग फैंस बेस हैं और वह अपनी लाइफ और फोटो-शेयरिंग ऐप दोनों में एक अच्छा समय बिताने के बारे में है. उनकी सोशल मीडिया प्रेजेंस स्पेशली उनके दो प्यारे बच्चों की कुछ मदद से किसी के भी दिन को रोशन कर सकती हैं. समीरा, उनके पति और उनके बच्चे इस समय एक्ट्रेस का बर्थडे मनाने के लिए दुबई में हैं. वह 14 दिसंबर को 43 साल की हो गईं और उन्होंने अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ मनाया, एक नज़र डालेंः

6ghb0ee8

Happy Birthday Divyanka Tripathi: यहां देखें दिव्यांका के गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर्स बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

समीरा द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपलोड की गई इस छोटी क्लिप में, एक्ट्रेस को अपने दो बच्चों की मदद से केक काटते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनका पति वीडियो रिकॉर्ड करता है. केक शानदार लग रहा है, यह ग्लेज्ड और इंट्रेस्टींग बंच गुड़ीज के साथ डेकोरेट किया गया है, जैसे समीरा केक को कट करती है, हम देख सकते हैं कि केक जितना सुंदर और सॉफ्ट है उतना ही सुंदर है. वास्तव में आकर्षक, है ना?

Christmas Courtesy: स्वीट ट्रीट के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दिखीं क्रिसमस मूड में, देखें तस्वीरें

हाल ही में, समीरा की बदौलत फैमिली ने एक और टेस्टी केक ट्रीट किया था. एक्ट्रेस ने अपनी मां के बर्थडे के लिए एक शानदार चॉकलेट और चेरी केक बेक किया था. यह हर तरह से ड्रूल वर्थी लग रहा था, इसके बारे में यहां और पढ़ें.

Sameera Reddy: समीरा रेड्डी ने अपनी मां के बर्थडे के लिए बनाया टेस्टी चॉकलेट केक, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, जब खाना पकाने की बात आती है, तो उनकी सास के साथ खाना पकाने के उन सुपर मज़ेदार वीडियो की कोई तुलना नहीं है, दोनों को किचन में तूफान लाने के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस अपनी सास को एक स्पेशल नाम से भी बुलाती है, वह उन्हें #sassisasu कहती है. उनके कुकिंग सेशन के बारे में यहां और पढ़ें.