Rohit Sharma: क्रिकेटर रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने पापा की जीत का जश्न मनाने के लिए बेक की कुकीज़, देखें तस्वीरें

Samaira Bakes Cookies: सोमवार को, रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में शानदार 127 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता, जिसने भारत को 157 रनों की जोरदार जीत के लिए प्रेरित किया.

Rohit Sharma: क्रिकेटर रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने पापा की जीत का जश्न मनाने के लिए बेक की कुकीज़, देखें तस्वीरें

Rohit Sharma: भारत ने मौजूदा पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त ले ली है.

खास बातें

  • क्रिकेटर की पत्नी, रितिका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर समायरा की एक तस्वीर
  • रितिका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "माई कुकी मॉन्स्टर बेकिंग कुकीज.
  • रितिका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो और तस्वीरें पोस्ट कीं.

Samaira Bakes Cookies:   सोमवार को, रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में शानदार 127 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता, जिसने भारत को 157 रनों की जोरदार जीत के लिए प्रेरित किया. इसके साथ ही भारत ने मौजूदा पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त ले ली है. अपनी और टीम की उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए रोहित की बेटी समायरा ने कुकीज बेक कीं. क्रिकेटर की पत्नी, रितिका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर समायरा की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें खाने योग्य कुकी बैटर से भरा कटोरा था, जो ओवन में डालने के लिए तैयार था. उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "माई कुकी मॉन्स्टर बेकिंग कुकीज.

Karisma Kapoors: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर किया अपना टेस्टी टी टाइम स्नैक, देखें तस्वीरें

समायरा को जिस तरह से मिलाने की प्रक्रिया में लगन से देखा गया था, उससे पता चलता है कि वह जानती थी कि सेलिब्रेश क्या है. ऐसा लगता है कि वह अपने पिता की जीत का सम्मान करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देना चाहती थी.

63h84ml
समायरा ने अपनी मां के साथ एक प्लेटफुल कुकीज का आनंद लिया  

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी को यूनिक 'मटन' केक के साथ किया सेलिब्रेट, देखें तस्वीरें

रितिका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो और तस्वीरें पोस्ट कीं. दूसरी पोस्ट ओवन में स्वादिष्ट दिखने वाली कुकीज़ की तस्वीर थी. वे वास्तव में शानदार और लिप स्मैकिंग लग रहे थे.

7tkicre8
कुकीज़ स्वादिष्ट लग रही थी 

आखिरी तस्वीक फ्रेश बेक्ड कुकीज़ से भरी एक प्लेट थी जो खाने के लिए तैयार थी.

it9elad8
समायरा ने अपनी मां के साथ एक प्लेटफुल कुकीज का आनंद लिया  

Neha Dhupia: एक्ट्रेस नेहा धूपिया सेट ब्रेक के दौरान इस स्वादिष्ट ड्रिंक के साथ आराम करती, देखें तस्वीर

फूड में रितिका स्पष्ट रूप से रुचि रखती है क्योंकि वह सोशल मीडिया पर मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों की तस्वीरें अपलोड करती रहती है, जिससे हम इनके लिए तरस जाते हैं. इससे पहले के एक पोस्ट में, वह एक कप गर्म ड्रिंक के साथ अनियन रिंग से भरी प्लेट की तस्वीर अपलोड की थी. इसके बाद, अगली स्टोरी में रोहित खुद एक कप ब्लैक कॉफी पकड़े हुए थे. रितिका की पोस्ट के बारे में और अधिक पढ़ने के लिए, जो हमें यकीन है, आपको क्रेव कर देगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस साल की शुरुआत में, रोहित ने एक पोस्ट अपलोड किया था, जिसमें वह एक हाथ में कांटा और दूसरे हाथ में चाकू लिए हुए कुछ अच्छा खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपनी पत्नी रितिका के साथ मुंबई के एक रोस्टोरेंट में लंच से पहले पोज देते हुए एक तस्वीर भी डाली. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मुंबई में हमारे पसंदीदा रेस्टोरेंट में मेरे पसंदीदा के साथ लंच डेट."