Rohit Sharma: बीच मैच छिपकर खाते कैमरे में कैद हुए रोहित शर्मा

Rohit Sharma Secretly Eating: भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने अपने क्रिकेटिंग कौशल के साथ अपने लिए एक बेहतरीन जगह बनाई है. वह पिछले कुछ समय से सुर्खियों में युवाओं के लिए प्रेरणादायक बने हैं.

Rohit Sharma: बीच मैच छिपकर खाते कैमरे में कैद हुए रोहित शर्मा

Rohit Sharma: हाल ही में शर्मा अपनी फिटनेस के लिए सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना कर रहे हैं.

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान एक बार फिर आलोचना का सामना कर रहे हैं.
  • रोहित शर्मा एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं.
  • कई ट्विटर यूजर रोहित का सपोर्ट कर रहे हैं.

Rohit Sharma Secretly Eating: भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने अपने क्रिकेटिंग कौशल के साथ अपने लिए एक बेहतरीन जगह बनाई है. वह पिछले कुछ समय से सुर्खियों में युवाओं के लिए प्रेरणादायक बने हैं. हालांकि, हाल ही में शर्मा अपनी फिटनेस के लिए सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना कर रहे हैं. अगर उनकी फिटनेस उनके खेल को प्रभावित कर सकती है तो आलोचक भी अपनी चिंताओं को दिखा रहे हैं. इस बीच, शर्मा को मौजूदा भारतीय-इंग्लैंड टी 20 सीरिज के पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया. हालांकि उनकी अनुपस्थिति को पहले मैच में जोरदार तरीके से महसूस किया गया था, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान को फिर से डगाउट में खाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा.

ट्विटर पर राउंड कर रही एक छोटी वीडियो क्लिप में, हम मैदान पर बैठे मैच के बीच कैमरे में शर्मा को डगाउट में बैठे देख सकते थे. कैमरे ने रोहित को पीछे छिपकर अपने स्नैक्स खाते कैप्चर किया. वीडियो पर एक नज़र डालेंः

कुछ ही समय में यह वीडियो वायरल हो गया और ट्विटरर्स ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. जबकि कुछ ने भारतीय ओपनर को ट्रोल किया, दूसरों को विभाजन में छोड़ दिया गया.

अब उससे नफरत नहीं करना चाहते ... वह भी हंसी का विरोध नहीं कर सकता है," एक ने लिखा है, जबकि अन्य टिप्पणी अनुभाग में 'हंसी' इमोजी के साथ प्रतिक्रिया कर रहे हैं.

कुछ ट्विटर यूजर शर्मा के समर्थन में आए और लिखा, "नफरत फैलाना बंद करो."

आइए नज़र डालते हैं ट्विटर पर आई कुछ टिप्पणियों पर:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com