इंटरनेशनल नो डाइट डे पर रकुल प्रीत सिंह ने खाया फ्रेंच फ्राइज, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

रकुल की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नजर डालें तो एक बेहतरीन फोटो नजर आएगी. जिसमें एक हाथ में फ्रेंच फ्राइज़ से भरा बाउल पकड़े हुए और दूसरे हाथ में फ्राइज़ लिए हुए दिख रही हैं.

इंटरनेशनल नो डाइट डे पर रकुल प्रीत सिंह ने खाया फ्रेंच फ्राइज, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

रकुल प्रीत सिंह ने इस तरह मनाया इंटरनेशनल चीट डे.

हम रकुल प्रीत सिंह और उनके खाने के शौक से तो अच्छी तरह से वाकिफ हैं. अगर आप उनके सोशल मीडिया पर नजर रखते हैं तों आप इस बात को अच्छे से जानते ही होंगे. रकुल अक्सर अपनी फूड डायरी को  सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जिसमें हम टेस्टी खाने की झलक को देख सकते हैं. बता दें कि अब रकुल फूड बिजनेस पर भी कदम रख रही हैं, हम जानते हैं कि वह दिल से खाने की शौकीन है. इंटरनेशनल नो डाइट डे पर भी उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. रकुल की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नजर डालें तो एक बेहतरीन फोटो नजर आएगी. जिसमें एक हाथ में फ्रेंच फ्राइज़ से भरा बाउल पकड़े हुए और दूसरे हाथ में फ्राइज़ लिए हुए दिख रही हैं, इस तस्वीर में, रकुल बहुत खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "खाने के मूड में," हैशटैग "इंटरनेशनल नो डाइट डे".

ये भी पढ़ें: 50 की उम्र में भी झुर्रियों को दूर रखने में मदद कर सकती है ये काली चीज, बस रात को पानी में भिगोएं और सुबह उठकर खाली पेट खा लें, बने रहेंगे जवां

यहां देखें रकुल प्रीत सिंह की स्टोरी:

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह अब सिर्फ खाने की शौकीन नही हैं. बल्कि अब वो एक फूड आउटलेट की ओनर भी बन चुकी हैं. बता दें कि रकुल ने हैदराबाद में अरंबम नाम का रेस्तरां खोला है, जो हैदराबाद के पाक परिदृश्य का लेटेस्ट कॉम्बिनेशन, जो बाजरा की अच्छाइयों से भरपूर एक मेनू पेश करता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस के इस रेस्तरां एक ऐसे खाने का एक्सपीरियंस देने का वादा करता है जो न केवल आपके टेस्ट बड्स को प्रसन्न करता है बल्कि आपके शरीर को पोषण भी देता है. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Health Benefits of Bananas: एक दिन में कितने केले खाने चाहिए? केला खाने के फायदे



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)