राहुल गांधी ने बेंगलुरु में फूड डिलीवरी वर्कर्स के साथ खाया डोसा, कॉफी की चुस्कियों के साथ हुई चर्चा

राहुल गांधी Dunzo, BlinkIt, Swiggy और Zomato के डिलीवरी पार्टनर्स से बातचीत कर पूछी उनकी मुश्किलें.

राहुल गांधी ने बेंगलुरु में फूड डिलीवरी वर्कर्स के साथ खाया डोसा, कॉफी की चुस्कियों के साथ हुई चर्चा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गिग वर्कर्स से की बातचीत.

खास बातें

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव से पहले बेंगलुरु में दिखाया अलग अंदाज.
  • गिग वर्कर्स के साथ खाया मसाला डोसा, लिए कॉफी के मजे.
  • उनकी समस्याओं को सुनकर की गहन चर्चा.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 10 मई यानि की बुधवार को होने वाले हैं उसके पहले कांग्रेस प्रचार में अपनी पूरी ताकल लगा रही है. बता दें कि पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने फूड डिलीवरी और गिग वर्कर्स के साथ खाना खाया . रविवार को वो बेंगलुरु के फेमस एयरलाइंस होटल पहुंचे जहां पर उन्होंने गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स, स्विगी, जोमैटो, ब्लिंकिट और डंजो जैसे एग्रीगेटर्स के डिलीवरी पार्टनर्स के साथ रेस्तरां में मसाला डोसा और कॉफी के मजे लेते हुए उनकी नौकरी में आ रही परेशानियों पर चर्चा की. बता दें कि उनकी मीटिंग का ये वीडियो कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल हैंडल @INCIndia ने शेयर किया था. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में, हम राहुल गांधी को Dunzo, BlinkIt, Swiggy और Zomato के डिलीवरी पार्टनर्स के साथ बात करते हुए देख सकते हैं. सभी वहां पर मसाला डोसा और फिल्टर कॉफी पीते हुए अपनी परेशानियों को शेयर कर रहे थे. कांग्रेस के अनुसार, अकेले बेंगलुरु में दो लाख से अधिक गिग वर्कर्स हैं. 

कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल ट्वीट के कैप्शन पर लिखा, "राहुल गांधी जी ने आज बेंगलुरु के प्रतिष्ठित एयरलाइंस होटल में डंजो, स्विगी, ज़ोमैटो, ब्लिंकिट आदि के गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ खुलकर बातचीत की." "एक कप कॉफी और मसाला डोसा के साथ, उन्होंने डिलीवरी कर्मचारियों की लाइफ, स्टेबल रोजगार की कमी और बेसिक चीजों के बढ़ते हुए प्राइज पर चर्चा की. उन्होंने यह भी उत्सुकता से सुना कि इन युवाओं ने गिग जॉब क्यों ली है और उनके काम करने की स्थिति कैसी थी. ,"

यहां देखें 

कुछ हफ्ते पहले राहुल गांधी के इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा खाने की बात बताई थी. साथ ही कौन सा राजनेता खाना अच्छा बनाता है इस तरह के कई दिलचस्प खुलासे किए थे. इस वायरल वीडियो में उन्होंने अपने पसंदीदा स्ट्रीट फूड के बारे भी में बात की. ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें.

कैसे बनाते हैं ड्राई फ्रूट केक, यहां है आसान रेसिपी | Dry Fruit Cake Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com