अपने फ्रांस दौरे के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने इस क्लासिक स्नैक लिया मजा

प्रियंका चोपड़ा खाने-पीने की बहुत शौकीन हैं और स्वादिष्ट चीजों को खाने से कभी नहीं कतराती हैं.

अपने फ्रांस दौरे के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने इस क्लासिक स्नैक लिया मजा

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा जोनास कभी भी दिल जीतने में फेल नहीं हुई है.
  • 'व्हाइट टाइगर' एक्टर के इंस्टाग्राम पर 79 मिलियन से ज्यादा फॉलाअर्स हैं.
  • हमें सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा बहुत सा कॉन्टेंट मिलता है.

प्रियंका चोपड़ा जोनास कभी भी दिल जीतने में फेल नहीं हुई है. अपनी एक्टिंग स्किल, सिंगिंग या परोपकारी गतिविधियों के साथ, देसी गर्ल हम सभी को प्रेरित करती है. सिर्फ इतना ही नहीं हैं, वह सोशल मीडिया के जरिए दुनिया भर में अपने फैन्स के साथ से भी जुड़ी रहती हैं. 'व्हाइट टाइगर' एक्टर के इंस्टाग्राम पर 79 मिलियन से ज्यादा फॉलाअर्स हैं और वह अपनी पसर्नल लाइफ की झलकियों के साथ उनका मनोरंजन करती रहती हैं. फिल्म के सेट पर व्यस्त दिनों से लेकर अपने पति निक जोनास और पालतू जानवरों के साथ फैमिली टाइम तक - हमें यह सब फोटो-शेयरिंग ऐप पर देखने को मिलता है. जबकि हमें सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा बहुत सा कॉन्टेंट मिलता है, पर हमें जो सबसे ज्यादा पसंद है वह है उनकी फूड एक्टिविटी. आपने एकदम सही सुना है.

Indian Cooking Tips: रात भर भिगोए बिना कैसे बनाएं राजमा (Recipe Inside)

प्रियंका चोपड़ा खाने-पीने की बहुत शौकीन हैं और स्वादिष्ट चीजों को खाने से कभी नहीं कतराती हैं. कई मौकों पर, हमने उन्हें पिज्जा, बर्गर, पराठा (और अचार), डोसा, कोरियन मील और बहुत कुछ खाते देखा है. वास्तव में, अगर आप उन्हें बारीकी से फॉलो करते हैं, तो आप पाएंगे कि प्रियंका हमेशा दुनिया भर में घूमना काफी पसंद है और बीच-बीच में विभिन्न व्यंजनों का मजा लेती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी हालिया स्टोरी उसी का एक परफेक्ट उदाहरण है.

39 वर्षीय एक्टर हाल ही में एक फैशन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पेरिस में थी. उन्होंने शहर और कार्यक्रम से जुड़ी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कीं. बीच-बीच में, उन्होंने फ्रांस में रहने के दौरान जो कुछ भी किया, उस पर एक पोस्ट भी शेयर किया. क्या आप अंदाज़ा लगा सकते है? यह फ्रेंच फ्राइज़ है. "फ्रांस में फ्रेंच फ्राइज़," उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया. यहां देखें:

bnsr0qng

जबकि हम सभी जानते हैं कि फ्रेंच फ्राइज़ का आविष्कार फ्रांस में नहीं हुआ था, प्रियंका चोपड़ा के मजाकिया हास्य ने को पढ़कर तुरंत मुस्कान आ गई. खाद्य इतिहासकारों का कहना है कि इस व्यंजन की खोज अमेरिकी सैनिकों ने बेल्जियम (प्रथम विश्व युद्ध के दौरान) में की थी. चूंकि फ्रेंच बेल्जियम में प्रमुख भाषाओं में से एक थी, इसलिए फ्राइज़ को फ्रेंच फ्राइज़ नाम दिया गया था. यह दिलचस्प है ना?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आईआरसीटीसी दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर करेगा सात्विक भोजन की पेशकश