विज्ञापन
Story ProgressBack

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने देर रात इस देसी स्वीट का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट

Preity Zinta Desi Treat: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने हाल ही में इस देसी स्वीट का उठाया लुत्फ. इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की तस्वीर.

Read Time: 2 mins
एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने देर रात इस देसी स्वीट का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट
Preity Zinta Eat Jalebi: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा रबड़ी के साथ खाई जलेबी.

Preity Zinta Desi Treat: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा खाने की बड़ी शौकीन हैं. इंडियन फूड और डेसर्ज की बात जब आती है तो सेलिब्रिटी भी इससे अछूती नहीं. जलेबी, गुलाब जामुन और रसगुल्ला जैसी पारंपरिक मिठाइयों की एक सीरीज है जिसे हम सभी पसंद करते हैं. सिर्फ हम ही नहीं बल्कि पॉपुलर सेलिब्रिटी भी इन्हें खाना पसंद करती हैं. प्रीति जिंटा की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी से पता चलता है. एक्ट्रेस लाहौर 1947 की शूटिंग कर रही हैं, जो एक पीरियड ड्रामा है, जो राजकुमार संतोषी द्वारा डायरेक्टेड और आमिर खान द्वारा प्रोड्यूस है. इसमें सनी देओल हैं. बॉलीवुड क्वीन ने रबड़ी में डूबी हुई जलेबी की एक कटोरी की तस्वीर साझा की, और इस डिश को "देर रात की शूटिंग से बचने का सबसे मीठा तरीका" बताया. उन्होंने कैप्शन के रूप में हैशटैग "यम्मी" एड किया.
ये भी पढ़ें: पालक के पकौड़े तो आपने कई बार खाएं होंगे लेकिन क्या कभी ग्रेवी वाले पालक पकौड़े खाएं हैं. अगर नहीं तो एक्ट्रेस Pratima Kannan की रेसिपी देखें

यहां देखें पोस्टः

Latest and Breaking News on NDTV

यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने खाने पीने से जुड़े एडवेंचर की झलक दी है. पहले, हमने प्रीति जिंटा को गर्मियों का बेसब्री से इंतजार करते देखा था ताकि वह कुछ "गर्मी के फलों" का आनंद ले सकें. एक्ट्रेस ने हाल ही में आम का स्वाद लेते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पोस्ट की गई तस्वीर में ताज़े कटे आमों से भरा एक कटोरा है और कैप्शन है, "समर फ्रूट...मुझे आम पसंद हैं." और इसके अलावा जामुन का भी लुत्फ़ उठाया. उनकी पोस्ट में लिखा था, "और जामुन..." 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक्ट्रेस भाग्यश्री ने शेयर की लो कैलोरी स्नैक रेसिपी, यहां देखें वीडियो
एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने देर रात इस देसी स्वीट का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट
खाने संबंधी विकार से बढ़ सकता है समय से पहले मौत का खतरा : शोध
Next Article
खाने संबंधी विकार से बढ़ सकता है समय से पहले मौत का खतरा : शोध
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;