अर्जुन कपूर ने संडे को इस तरह से बनाया फन डे, फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस

अर्जुन कपूर भी इन फ्लफी ट्रीट्स को बेहद पसंद करते हैं जिसका सबूत देखने को मिला है उनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर! एक्टर ने अपने रविवार को "फनडे" बनाने के लिए पैनकेक्स का आनंद लिया.

अर्जुन कपूर ने संडे को इस तरह से बनाया फन डे, फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस

घर पर बनाएं टेस्टी और हेल्दी पैनकेक्स.

Arjun Kapoor Food Diary: टेस्टी और फ्लफी पैनकेक खाना किसे पसंद नहीं है? चाहे आपको मीठा पसंद हो या फिर नमकीन ये टेस्टी पैन केक पसंद किए ही जाते हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि पेनकेक्स हेल्दी, पेट भरने वाले होते हैं. साथ ही वे सुपर स्वादिष्ट लगते हैं. अर्जुन कपूर भी इन फ्लफी ट्रीट्स को बेहद पसंद करते हैं जिसका सबूत देखने को मिला है उनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर! एक्टर ने अपने रविवार को "फनडे" बनाने के लिए पैनकेक्स का आनंद लिया. इस टेस्टी ट्रीट में बादाम, केले के स्लाइस और कारमेल सिरप टॉपिंग के साथ तीन पैनकेक शामिल थे. सुनकर मुंह में आ गया ना पानी?

रात के बचे हुए चावल से क्या बनाएं? बस 5 मिनट में बचे चावल से बनाएं टेस्टी पैनकेक, यहां है Leftover Rice Breakfast Recipe

यहां देखें स्टोरी:

0h02c6m

अर्जुन कपूर खाने के बेहद शौकीन है और इसका सबूत वो कई बार अपने सोशल मीडिया पर करते हैं जब वो अपना पसंदीदा खाना शेयर करते हैं. ये कोई पहली बार नही है जब अर्जुन ने कोई ऐसी लजीज डिश अपने फैंस के साथ शेयर की है इसके पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुके हैं.

मलाइका के साथ कई बार अर्जुन ने अपने लंच और डिनर डेट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्हें क्लासिक फूड के मजे लेते देखा गया है. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने लंदन में मजा लिया इस स्वादिष्ट डिजर्ट का, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब बात मीठे की आ गई है तो भला आप खुद को कैसे रोक पाएंगे इस स्वीट ट्रीट के लिए तो यहां हमारे पास है टेस्टी पैन केक की कुछ रेसिपी जिनसे आप घर पर आसानी से बनाकर इन्हें खा सकते हैं. आपने कभी गुड़ से बने पैन केक के बारे में सुना है ये खाने में स्वादिष्ट और सेहत के लिए भी काफी फायदेमंद होते हैं. जैगरी पैन केक की पूरी रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.