एक बार फिर Dominos और Zomato ने अनोखे अंदाज में किया खुद को प्रमोट, NMACC Gala Event की तस्वीरों के मीम्स हुए वायरल...

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के लॉन्च में बड़ी संख्या में हॉलीवुड और बॉलीवुड की हस्तियों ने शिरकत की, इसके साथ ही वहां के खाने की भी खूब चर्चा हुई वहीं अब इस आयोजन पर कई मीम्स बन गए हैं जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

एक बार फिर Dominos और Zomato ने अनोखे अंदाज में किया खुद को प्रमोट, NMACC Gala Event की तस्वीरों के मीम्स हुए वायरल...

NMACC के आयोजन से इंटरनेट पर वायरल हो रहे फनी मीम्स.

अच्छा खाना हर पार्टी की जान माना जाता है, लोग किसी फंक्शन की सजावट से ज्यादा वहां के खाने को याद करते हैं. हम जानते हैं कि जब भारत में आयोजनों की बात आती है, तो वहां पर खाने के विकल्पों की कोई कमी नहीं है. देसी दाल मखनी (Desi Dal Makhni) और पनीर टिक्का (Paneer Tikka) से लेकर कुछ स्वादिष्ट इटैलियन व्यंजनों (Italian Cuisine) तक बहुत कुछ होता है जिसे खाकर कोई भी खुश हो सकता है. हाल ही में मुंबई में एक ऐसा ही भव्य आयोजन हुआ जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है. जी हां, यह नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) का भव्य शुभारंभ था, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की हस्तियों (Bollywood Celebrities) ने शिरकत की. चकाचौंध भरे लॉन्च से वहां की सजावट अलावा खाने की कई तस्वीरें वायरल हुईं और इसी के साथ वायरल हुए मीम्स (Memes) भी. कुछ पॉपुलर फूड ब्रांड्स ने इस मौके को जमकर कैश करने की सोची और गुदगुदाने वाले मीम्स शेयर किए हैं.

इसमें डोमिनोज़ भी शामिल हुआ और उसने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें टॉम हॉलैंड, गिगी हदीद, ज़ेंडया समेत अन्य हॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ इंडियन ड्रेस पहने हुए हैं. डोमिनोज ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, “कैसा लगता है जब आप अपने देसी पनीर पराठा पिज़्ज़ा फ़ैमिली जंक्शन पर डोमिनोज़ का वाइवा रोमा रेंज ऑर्डर करते हैं.”

कैप्शन में फास्ट-फूड चेन ने लिखा, "हम आपके बारे में नहीं जानते लेकिन यह हमारा पागलपन का मल्टीवर्स है".

क्या आप भी टाइम बचाने के लिए रात को ही फ्रिज में गूंथ कर रख देती हैं आटा, तो जान लें उसके नुकसान

यहां देखें पोस्ट

रात का चावल बच जाए तो फेकें नहीं, नाश्ते में बनाएं टेस्टी Rise cheese cutlet, रेसिपी जानें यहां

बेशक इसके बाद ज़ोमैटो कैसे पीछे रह सकता था? फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने भी पपराजी का मजाक बनाते हुए मीम शेयर किया जब वो हॉलीवुड स्टार्स का नाम लेने के लिए संघर्ष कर रहे थे, विशेष रूप से टॉम हॉलैंड और ज़ेंडया. इस मीम को ए फूडी ट्विस्ट देते हुए जोमैटो ने दो कॉफी कप की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक का नाम "झेंडाया" और दूसरे का "टॉम होमकमिंग" था.

कैप्शन में लिखा था, "जी जी आपका ऑर्डर यहा है,"

यहां देखें पोस्ट

उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान और नीता अंबानी के साथ टॉम हॉलैंड और ज़ेंडया की वायरल तस्वीर के साथ ट्विटर पर एक फनी मीम भी शेयर किया. मीम को शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मैं और मेरे दोस्त उम्मीद कर रहे हैं कि वेटर आखिरकार हमारा ऑर्डर ला रहा है."

यदि आप NMACC लॉन्च में परोसे गए खाने के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, तो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में स्वादिष्ट भोजन की एक झलक शेयर की. उन्होंने एक विशाल चांदी की थाली की एक तस्वीर शेयर की जिसमें पालक पनीर, दाल मखनी, करी, रोटियां, पापड़, चावल और लड्डू जैसे व्यंजन शामिल थे. यहां पढ़े पूरी खबर.

आपको ये फूड मीम्स कैसे लगे? हमें कमेंट में बताएं.

Sudden Heart Attack: कभी नहीं आएगा अचानक हार्ट अटैक! Sr. Cardiologist ने बताए रामबाण उपाय...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.