स्वादिष्ट चॉकलेट केक के साथ मनाया नीतू कपूर ने अपना 64वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें

हाल ही में, नीतू कपूर 64 साल की हो गईं, और ​​कि उनका बर्थडे केक भी किसी भी चीज में कम नहीं था.

स्वादिष्ट चॉकलेट केक के साथ मनाया नीतू कपूर ने अपना 64वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें

खास बातें

  • हाल ही में, नीतू कपूर 64 साल की हो गईं हैं.
  • उनका बर्थडे केक काफी ड्रीमी था.
  • नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया.

जन्मदिन हमेशा एक एक्साइमेंट भरा दिन होता है. हम अपने दोस्तों और परिवार से घिरे रहना पसंद करते हैं और कुछ स्वादिष्ट फूड का मजा हैं. लेकिन कुल मिलाकर, हम सभी जानते हैं कि जब खाने की बात आती है, तो बर्थडे केक पार्टी का मुख्य आकर्षण होता है! और अगर कोई केक है जो हमेशा हमारा ध्यान खींचता है, तो वह है सेलिब्रिटीज का बर्थडे केक. वे केक हमेशा ग्रैंड होते हैं, वे काफी चीजों में अलग होते हैं, और सुपर ड्रीमी होते हैं. हाल ही में, नीतू कपूर 64 साल की हो गईं, और ​​कि उनका बर्थडे केक भी किसी भी चीज में कम नहीं था. सबसे फेवरेट ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस होने के अलावा, नीतू कपूर एक फेलो फूडी भी हैं. वह अक्सर अपने खाने के रोमांच को अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करती हैं. तो, अब जब उनके बर्थडे के केक की बात आई, तो निश्चित रूप से, यह तो शानदार होना ही था!

Momo Mania: दिल्ली में इन 7 जगहों पर ट्राई करें स्ट्रीट-स्टाइल मोमोज

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने करीबी दोस्तों से घिरी हुई है. जिस जगह पर वह केक काट रही हैं, उसे गुब्बारों से सजाया गया है. वीडियो में नीतू एक चॉकलेट केक काटती नजर आ रही है, जिसके ऊपर चॉकलेट टपक रही है और उसके ऊपर कुछ कैंडीज रखी हुई हैं! जैसे ही एक्ट्रेस केक काटा, उनके आसपास के लोग हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते हुए नजर आए. वीडियो में, उन्होंने यह भी लिखा, "बैल्सेड." नीचे स्नैपशॉट पर एक नज़र डालें:

h1egtp3g
केक काफी ड्रीमी लग रहा है, है ना?! हम सभी को स्वादिष्ट चॉकलेट केक खाना बहुत पसंद होता है. इसमें कोई शक नहीं कि पिछले कुछ सालों में चॉकलेट केक एक क्लासिक बन गया है. इसके बिना ये सेलिब्रेशन अधूरा सा लगता है. तो, अगर आप भी नीतू कपूर की तरह चॉकलेट केक खाना चाहते हैं, तो यहां हम आपके लिए एक आसान रेसिपी लेकर आए हैं. इसे नीचे देखें:

चॉकलेट केक रेसिपी: यहां जाने कैसे बनाएं चॉकलेट केक

ओवन को 180 डिग्री सेल्सियस पर प्रीहीट करें. एक बाउल में मैदा, कोको पाउडर, बेकिंग पाउडर, बेकिंग सोडा और नमक डालें. अच्छी तरह मिलाएं. दूसरे बाउल में अंडे तोड़ें और अच्छी तरह फेंटें. धीरे-धीरे चीनी डालें और फूलने तक फेंटें. एक कप तेल, दूध, कॉफी और वनीला एसेंस डालें. अच्छी तरह मिलाएं. इस मिश्रण को आटे के मिश्रण वाले बाउल में डालें. केक टिन में डालें. 180 डिग्री पर 25 मिनट तक बेक करें.

फ्रॉस्टिंग के लिए, आइसिंग शुगर और मक्खन को एक साथ फेंट लें. फ्लेवरिंग एजेंट के रूप में वेनिला एसेंस मिलाएं. कोको चिप्स को पिघलाकर मिश्रण में फोल्ड कर लें. केक के बेक होने और ठंडा होने के बाद फ्रॉस्टिंग को धीरे से केक पर फैलाएं.

 इस चॉकलेट केक की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

इस स्वादिष्ट रेसिपी को ट्राई करें और हमें बताएं कि आपको इसका स्वाद कैसा लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप भी हैं पास्ता लवर तो ट्राई करें यह लेमन गार्लिक पास्ता रेसिपी