इस स्वादिष्ट समाधान के साथ अपनी टेंशन को कम करते हैं नीरज चोपड़ा

ओलंपिक में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले ट्रैक और फील्ड एथलीट नीरज चोपड़ा इन दिनों इंटरनेट पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग हस्तियों में से एक हैं.

इस स्वादिष्ट समाधान के साथ अपनी टेंशन को कम करते हैं नीरज चोपड़ा

खास बातें

  • नीरज चोपड़ा इन दिनों इंटरनेट पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग हस्तियों में से एक है
  • 23 वर्षीय एथलीट अपनी जीत के बाद चर्चा में हैं.
  • कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गए हैं.

ओलंपिक में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले ट्रैक और फील्ड एथलीट नीरज चोपड़ा इन दिनों इंटरनेट पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग हस्तियों में से एक हैं. 23 वर्षीय एथलीट अपनी जीत के बाद चर्चा में हैं और जल्द ही हम में से कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गए हैं. हाल ही में, युवा एथलीट ने अपने सभी तनावों को कम करने लिए एक फूड शल्यूशन पोस्ट किया और जिसे देखने के बाद उनकी पोस्ट देखने के बाद उनके फैन्स खुद उसे लाइक करने से रोक नहीं पाए.

Amirtsari Chicken Masala: घर पर कैसे बनाएं अमृतसरी चिकन मसाला- Recipe Video Inside

नीरज ने लिखा - "खाओ रोटी पीयो चाय, टेंशन को करो बाय बाय", साथ में उनकी एक खूबसूरत सी तस्वीर के साथ एक तरफ रोल्ड फ्लैटब्रेड और दूसरे हाथ में एक गिलास गर्म चाय, इसे यहां देखें:

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब नीरज ने साधारण घर के बने खाने के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। अपनी जीत के ठीक बाद एक इंटरव्यू में, एथलीट ने कहा था कि घी और चीनी से भरा मीठा चूरमा उनकी दो फेवरेट चीजें हैं और ट्रेनिंग के दौरान वह घर के बने चूरमा को बहुत याद करते थे. लेकिन क्या एथलीट के पास गिल्ट प्लेजर है? पता चला कि है और यह और कुछ नहीं बल्कि स्ट्रीट फेवरेट पानी पुरी है. बता दें कि यह यंग स्टार अन्य फूडीज से बिल्कुल भी अलग नहीं है, है ना? यहां उनके भोजन विकल्पों के बारे में और पढ़ें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्राइज से लेकर मेदु वड़ा सिर्फ पोहे से बनाएं ये पांच स्वादिष्ट स्नैक्स