क्या है खास एक्ट्रेस मौनी रॉय के Abroad Picnic में, यहां देखें तस्वीरें

Mouni Roy's Picnic: यदि आप मौनी रॉय को फॉलो करते हैं, तो आप जानते होंगे कि एक्ट्रेस अपने 23.4 मिलियन फैंस को अपने सभी फूड के रोमांच के बारे में अप-टू-डेट रखना पसंद करती है!

क्या है खास एक्ट्रेस मौनी रॉय के  Abroad Picnic में, यहां देखें तस्वीरें

Mouni Roy: मौनी के इंस्टा पर 23.4 मिलियन फैंस फॉलोअर्स हैं.

खास बातें

  • मौनी का यह ड्रीमी पिकनिक है.
  • मौनी को इटैलियन खाना पसंद है.
  • मौनी ने पिकनिक में पास्ता खाया.

Mouni Roy's Picnic: मौनी रॉय का तुर्की में वेकेशन लिप-स्मैकिंग खाने के बारे में है. मौनी रॉय के फैंस जानते हैं कि एक्ट्रेस के फूड और फन साथ-साथ चलते हैं. पूरे साल कड़ी मेहनत करने के बाद, उसने अपनी एक्टिंग करियर से एक अच्छी तरह से ब्रेक लिया है. पॉपुलर टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की- मौनी रॉय ने एक लंबा सफर तय किया है और अब इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काफी पहचान बना रही है. हम सभी उन्हें बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर जैसे सुपरस्टार्स के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में देखने के लिए एक्साइटेड हैं, जो करण जौहर की मच अवटेड फैंटसी-एडवेंचर फिल्म है.

Indian Meal: इंडियन रेस्‍टोरेंट में एक्टर जॉनी डेप ने की 48 लाख रुपए की पार्टी. यहां देखें तस्वीरें

यदि आप मौनी रॉय को फॉलो करते हैं, तो आप जानते होंगे कि एक्ट्रेस अपने 23.4 मिलियन फैंस को अपने सभी फूड के रोमांच के बारे में अप-टू-डेट रखना पसंद करती है! जैसा कि वह तुर्की में अपने पति के साथ छुट्टियां मना रही हैं, 'नागिन' की एक्ट्रेस ने विदेश में पिकनिक करके जर्नी और फूड के लिए अपने प्यार को संयोजित करने का फैसला किया. उसने इंस्टाग्राम पर अपनी ड्रिम पिकनिक की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की और पोस्ट को अब 360 हजार लाइक्स मिले हैं! एक नज़र डालेंः 

आईफा 2022 के बाद, सारा अली खान दुबई में इस क्लासिक डिजर्ट का मजा लेते हुए किया रिलेक्स

कैरसेल में, हम मौनी रॉय को गार्डन में बैठे हुए चिप्स के एक बड़े पैकेट पर खाते हुए देख सकते हैं. इसमें उनकी किताब पढ़ने की एक झलक भी शामिल थी. ऐसा लगता है कि मौनी रॉय को पिकनिक पढ़ने के साथ-साथ स्वादिष्ट स्नैक का आनंद लेना पसंद है. हमने मौनी रॉय को पास्ता के क्रीमी बाउल का आनंद लेते हुए भी देखा!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह अकेला मौका नहीं है जब हमने मौनी रॉय को पास्ता खाते हुए देखा है. वास्तव में, वह सामान्य रूप से इटैलियन फूड की फैन है. पिछली बार हमने उसे मार्घेरिटा पिज्जा खाते और कई तरह के इटैलियन डिशेज का लुत्फ उठाते हुए देखा था! जबकि इटैलियन उनका पसंदीदा व्यंजन है, वह अपने ट्रीप के दौरान लोकल व्यंजनों को ट्राई करने से नहीं कतराती है. जब वह श्रीलंका में थी , तो हमने उसे किरिबाथ के नाम से मशहूर श्रीलंकाई व्यंजन खाते हुए देखा.