Mouni Roy's First Love: कौन है मौनी रॉय का पहला प्यार- क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं?

Mouni Roy's First Love: सभी इटैलियन फूड लवर्स, अपना हाथ उठाएं! यदि आप इटैलियन से उतना ही प्यार करते हैं जितना हम करते हैं, तो हमें यकीन है कि किसी भी कैफे या रेस्टोरेंट में आपके ऑर्डर में निश्चित रूप से पास्ता या पिज्जा है.

Mouni Roy's First Love: कौन है मौनी रॉय का पहला प्यार- क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं?

Mouni Roy: मौनी रॉय खाने की बड़ी शौकीन हैं.

खास बातें

  • मौनी रॉय को इटैलियन खाना पसंद है.
  • मौनी रॉय अपनी फिटनेस का भी खासा ध्यान रखती हैं.
  • मौनी रॉय ने इस डिश का उठाया लुत्फ.

Mouni Roy's First Love: सभी इटैलियन फूड लवर्स, अपना हाथ उठाएं! यदि आप इटैलियन से उतना ही प्यार करते हैं जितना हम करते हैं, तो हमें यकीन है कि किसी भी कैफे या रेस्टोरेंट में आपके ऑर्डर में निश्चित रूप से पास्ता या पिज्जा है. उनके बिना, हम बस ऐसा नहीं कर सकते. और इससे भी बढ़कर, हम उस स्वादिष्ट टेस्ट का आनंद लेना पसंद करते हैं. हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप अकेले हैं जो इटैलियन डिश खाना पसंद करते हैं, तो फिर से सोचें, क्योंकि मौनी रॉय एक बड़ी फैन लगती हैं! मौनी रॉय उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं, लेकिन ऐसा हमेशा नहीं हो सकता है. अगर आप उसे सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि उसे खाना पसंद है. वास्तव में, उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में अक्सर कई व्यंजन होते हैं. और एक बात जो हमने उनके सोशल मीडिया से सीखी है वह यह है कि मौनी को इटैलियन डिशेज बहुत पसंद हैं. उनकी हाल की स्टोरी भी इसका सबूत है!

 

मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी फ्रेंड द्वारा पोस्ट की गई एक स्टोरी को फिर से साझा किया, जिसमें वह पास्ता से भरा बाउल लिए नजर आ रही थी. स्टोरी में उसकी फ्रेंड ने लिखा, "@imouniroy अपने पहले प्यार के साथ." फिर जब मौनी ने स्टोरी को दोबारा शेयर किया तो उन्होंने लिखा, ''#truestory. मैं एग्लियो ऑइलो की बहुत एहसानमंद हूं.'' यहां स्टोरी पर एक नजर डालें: 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंदन में इस इंडियन रेस्टोरेंट में भारतीय भोजन का उठाया लुत्फ - देखें तस्वीर

n7af1f0g

खैर, अगर मौनी के पास्ता ने आपको भूखा बना दिया है, तो आप इस रेसिपी को अपने घर पर कैसे बना सकते हैं!? एग्लियो ओलियो सबसे सरल पास्ता डिशेज में से एक है और इसके लिए शायद ही किसी सामग्री की आवश्यकता होती है. इसके लिए आपको सॉस बनाने की भी जरूरत नहीं है, फिर भी यह आपके मुंह में एक स्वादिष्ट फ्लेवर देगा. नीचे दी गई रेसिपी देखें. 

एक्टर करणवीर बोहरा इस महाराष्ट्रीयन स्नैक को देख खुद को इसे खाने से रोक नहीं पाएं, Can You guess

एलियो ई ओलियो रेसिपी- Here's How To Make Aglio Olio:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक पैन में तेल और रेड चिली फ्लेक्स, लहसुन, दालचीनी, लौंग और स्मोक्ड पेपरिका डालें. एक बार सभी सामग्री डालने के बाद, आंच को सेट करें और इसे सबसे कम हीट पर रखें. सब कुछ धीमी आंच पर तब तक पकने दें जब तक कि लहसुन सुनहरा न होने लगे. अब, थोड़ा बटर डालें और इसे स्पेगेटी के साथ टॉस करें! आपकी एग्लियो-ओलियो की प्लेट तैयार है!