Mouni Roy Popular Food: जानें क्या है मौनी रॉय का पॉपुलर फूड जिसके बिना वह नहीं रह सकती!

Mouni Roy Popular Food: मौनी रॉय 'नागिन' और 'महादेव' जैसे लोकप्रिय टीवी शो में अपनी एक्टिंग के साथ एक घरेलू नाम बन गईं. उन्होंने 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया और उन्हें अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं.

Mouni Roy Popular Food: जानें क्या है मौनी रॉय का पॉपुलर फूड जिसके बिना वह नहीं रह सकती!

Mouni Roy Popular Food: मौनी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिरी-पिरी फ्राइज़ की एक प्लेट का बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया

खास बातें

  • मौनी भी एक सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूडी है.
  • मौनी इस समय दुबई में छुट्टियां मना रही हैं
  • मौनी 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया.

Mouni Roy Popular Food: मौनी रॉय 'नागिन' और 'महादेव' जैसे लोकप्रिय टीवी शो में अपनी एक्टिंग के साथ एक घरेलू नाम बन गईं. उन्होंने 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया और उन्हें अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं. 35 वर्षीय एक्टर ने 16.6 मिलियन के साथ सोशल मीडिया पर खुद के लिए एक जगह बनाई है, जिसमें वह अपनी डाइट और फिटनेस सीक्रेट से भी प्रेरित करती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मौनी भी एक सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूडी है. हालांकि यह स्पष्ट है कि उनका फिगर आपको अन्यथा बताएगा, लेकिन स्वादिष्ट व्यंजनों को देखने से मौनी ने खुद को वापस नहीं किया. और अगर उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी की मानें तो मौनी अपनी प्लेट की पिरी-पिरी फ्राई के बिना नहीं रह सकती हैं!

मौनी इस समय दुबई में छुट्टियां मना रही हैं और हम उनकी तस्वीरों और वीडियो को देखे बिना नहीं रह सकते. हमने हाल ही में आपको बताया था कि कैसे वह एक छुट्टी पर भी अपने हेल्दी ग्रीन जूस को जाने नहीं दे सकती, पता चला कि वह बिना फ्राई के भी नहीं रह सकती! वह हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिरी-पिरी फ्राइज़ की एक प्लेट का बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया, लेकिन यह उनका कैप्शन था जो सभी चीजों से संबंधित था! यहां डालें एक नजरः
Shraddha Kapoor Salad: मालदीव में अपने पसंदीदा 'सलाद को एन्जॉय करती दिखीं श्रद्धा कपूर, यहां देखें तस्वीर!

t80ct67
"मैं अपनी पिरी-पिरी के साथ ट्रैवल कर रही हूं," उसने एक स्लर्प इमोटिकॉन के साथ कैप्शन लिखा. बस यह साबित करने के लिए कि वहां कोई नहीं है जो फ्राई पसंद नहीं करता है! मौनी की तरह लगता है कि वह अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में फिर से फ्राइज़ के साथ ट्रैवल कर रही हैं, जहां उन्हें हेल्दी दिखने वाले सुशी और रिफ्रेशिंग ड्रिंक के भार पर नोसिंग देख सकते है, लेकिन फ्राइज़ सभी का सेंटर है. वह कहती हैं, "हेल्दी ऑप्शन!! (फ्राइज़ इमोटिकॉन) मत गिनो!"
9ch40gp8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या हम सभी इससे सहमत नहीं हैं? कि सभी के लिए फ्राइज़ की एक थाली को साफ करने के लिए कुछ ही मिनटों की बात है!