Mouni Roy: मौनी रॉय का टेस्टी और हेल्दी सलाद, चॉकलेट केक लंच कॉम्बो, यहां देखें तस्वीरें

Mouni Roy Lunch Combo: मौनी रॉय यकीनन इंस्टाग्राम पर सबसे लोकप्रिय इंडियन सेलिब्रिटी में से एक है. नागिन जैसे ब्लॉकबस्टर टीवी शो से लेकर दिलचस्प रियलिटी शो और फिल्मों में आने तक. अपनी धमाकेदार अदाकारी और ठाठदार पसंद के लिए खबरों में रहने के अलावा, एक्टर मौनी रॉय को इंस्टाग्राम पर #फिटनेस गोल के लिए भी काफी जाना जाता है.

Mouni Roy: मौनी रॉय का टेस्टी और हेल्दी सलाद, चॉकलेट केक लंच कॉम्बो, यहां देखें तस्वीरें

Mouni Roy: मौनी रॉय अयान मुखर्जी की' ब्रह्मास्त्र' में एक प्रमुख भूमिका में है.

खास बातें

  • मौनी रॉय एक अच्छी डांसर भी हैं.
  • एक्टर को हेल्थ और हेल्दी फूड्स काफी पसंद है.
  • मौनी रॉय को इंस्टाग्राम पर #फिटनेसगोल के लिए भी काफी जाना जाता है.

Mouni Roy Lunch Combo: इंस्टाग्राम पर 15.9 से अधिक फॉलोअर्स के साथ, मौनी रॉय यकीनन इंस्टाग्राम पर सबसे लोकप्रिय इंडियन सेलिब्रिटी में से एक है. नागिन जैसे ब्लॉकबस्टर टीवी शो से लेकर दिलचस्प रियलिटी शो तक, मौनी रॉय ने फिल्मों में आने से पहले एक स्पष्ट प्रशंसक आधार को उकेरा. वर्ष 2018 में, उन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'लक्ष्य' में अक्षय कुमार के साथ शुरुआत की. उनके पास अयान मुखर्जी की' ब्रह्मास्त्र' में एक प्रमुख भूमिका है, मुख्य भूमिका में एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं.

अपनी धमाकेदार अदाकारी और ठाठदार पसंद के लिए खबरों में रहने के अलावा, एक्टर मौनी रॉय को इंस्टाग्राम पर #फिटनेसगोल के लिए भी काफी जाना जाता है. मौनी रॉय को योग और पिलेट्स की अनुयायी कहा जाता है, वह एक अभूतपूर्व डांसर भी हैं. एक्टर को हेल्थ और हेल्दी फूड्स काफी पसंद है. यही कारण है कि जब वह मंगलवार को मुंबई में अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ लंच के लिए बाहर निकली. उन्होंने एक टेस्टी सलाद को पसंद किया जो कि गर्म मसालों के साथ किमची और साग के दिलचस्प मिश्रण की तरह दिखता था.

3qeecbbg

go34p9ko

हमने डार्क चॉकलेट स्मूदी का एक बड़ा गिलास भी देखा. हम अपनी आंखें बंद नहीं कर सकते थे चॉकलेट केक का बड़ा टुकड़ा जो उन्होंने अपने मील के लास्ट में पसंद किया. डार्क चॉकलेट को एंटीऑक्सिडेंट्स का खजाना कहा जाता है और अगर इसे कम मात्रा में लिया जाए तो यह एक हेल्दी सुपरफूड माना जाता है. हेल्दी डार्क चॉकलेट केक बनाने के कई तरीके हैं. कई हेल्दी कैफे फ्लोर फ्री और ग्लूटेन फ्री ऑप्शन देते हैं. हमें आश्चर्य है कि मौनी ने अपने दिन के लिए कौन सा प्रकार चुना.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.