Mira Kapoor: मीरा कपूर ने शेयर की मीशा और ज़ैन की सलाद बनाने वाली तस्वीर

Mira Kapoor Salad: मीरा कपूर एक प्राइवेट पर्सन के रूप में सामने आ सकती हैं, लेकिन अगर एक चीज है जिसके बारे में वह वोकल हैं, तो वह है उनका फूड के प्रति प्यार- स्पेशली घर का बना खाना जिसमें सभी चीजें ऑर्गेनिक और सीजनल हों.

Mira Kapoor: मीरा कपूर ने शेयर की मीशा और ज़ैन की सलाद बनाने वाली तस्वीर

Mira Kapoor: मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "मेरे बच्चों ने मेरे लिए सलाद बनाया और खिलाया.

खास बातें

  • मीरा के इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • मीरा कपूर ने एक्टर शाहिद कपूर से वर्ष 2015 में शादी की.
  • शाहिद कपूर और मीरा के दो बच्चे हैं.

Mira Kapoor Salad: मीरा कपूर एक प्राइवेट पर्सन के रूप में सामने आ सकती हैं, लेकिन अगर एक चीज है जिसके बारे में वह वोकल हैं, तो वह है उनका फूड के प्रति प्यार- स्पेशली घर का बना खाना जिसमें सभी चीजें ऑर्गेनिक और सीजनल हों. इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोअर्स वाली 26 वर्षीय को फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी खुद की रेसिपी शेयर करने का बहुत शौक है. दूसरे दिन, उन्होनें स्क्रेच से गुलकंद (या गुलाब की पंखुड़ी का जैम) बनाया और इसके लाभों के बारे में लिखा. कुछ महीने पहले, उन्होंने अपनी डाई शावरमा नाइट की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं. मीरा को खाने का इतना शौक है कि लगता है कि उनका यह जुनून उनके बच्चों पर भी बरस गया है. मीशा और ज़ैन अक्सर मम्मी की किचन में मदद करते हैं. उस समय को याद करें जब उन्होंने कुछ फालिस (बींस) को तोड़ा था. उनके बैकयार्ड में मीरा उन्हें लंच के लिए कुक कर रही थी.

 
ledoq8to

खैर, प्रतिभाशाली जोड़ी गुरुवार को फिर से थी, जब उन्होंने अपनी मां को एक क्विक टमाटर, गाजर और ककड़ी का सलाद दिया. मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "मेरे बच्चों ने मेरे लिए सलाद बनाया और खिलाया.. मैंने कुछ सही किया होगा." धुंधली तस्वीर में बच्चों ने टाइट हैंड से सलाद का कटोरा पकड़ा है.

प्यारा गेस्चर मदर्स डे के तुरंत बाद आता है जब बच्चों ने अपनी मां के लिए एक नम चॉकलेट केक बनाने की कोशिश की- जिसकी तस्वीर मीरा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर भी साझा की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीरा कपूर ने एक्टर शाहिद कपूर से वर्ष 2015 में दिल्ली में शादी की. कपल ने वर्ष 2016 में अपने पहले चाइल्ड मिशा और 2018 में ज़ैन का स्वागत किया.
सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.