Mindy Kailing: मिंडी कलिंग ने बनाई स्वादिष्ट मैंगो चटनी- Recipe Inside

Mindy Kailing Mango Chutney: मिंडी कलिंग सोशल मीडिया पर सबसे भरोसेमंद हस्तियों में से एक है. उनके हुमरस वन-लाइनर्स, मीम्स और रोज़मर्रा के पोस्ट निश्चित रूप से आपका दिन बना देंगे.

Mindy Kailing: मिंडी कलिंग ने बनाई स्वादिष्ट मैंगो चटनी- Recipe Inside

Mindy Kailing: मिंडी कलिंग सोशल मीडिया पर सबसे भरोसेमंद हस्तियों में से एक है.

खास बातें

  • मिंडी कलिंग 'ओशन्स 8' की एक्ट्रेस है.
  • आम स्वादिष्ट फलो में से एक है.
  • मिंडी कलिंग ने आम की चटनी बनाई.

Mindy Kailing Mango Chutney:  मिंडी कलिंग सोशल मीडिया पर सबसे भरोसेमंद हस्तियों में से एक है. उनके हुमरस वन-लाइनर्स, मीम्स और रोज़मर्रा के पोस्ट निश्चित रूप से आपका दिन बना देंगे. लेकिन, जैसा कि मिंडी यह सब वास्तविक रखने में विश्वास करता है, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि एक्ट्रेस एक बड़े समय का खाना भी है! मिंडी कलिंग के इंस्टाग्राम के पर एक नज़र डालें, और आपको खाना पकाने और स्वादिष्ट व्यंजन खाने के लिए उनके प्यार का एहसास होगा. और यह बात नहीं है, उनकी प्रोफ़ाइल में दो हाइलाइट भी शामिल हैं जो उनके पाक और गैस्ट्रोनॉमिक पत्रिकाओं का विवरण देते हैं.

Tara Sutaria: ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन के लिए शेफ बनी एक्ट्रेस तारा सुतारिया, बारबेक्यू करती आईं नजर

'ओशन्स 8' की एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर खुद की बनाई आम की चटनी की एक स्वादिष्ट रेसिपी पोस्ट की! अपनी पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "सभी आमों को बुला रहे हैं! यह आम की चटनी का समय है! और नहीं, मैंने इसे सिर्फ इसलिए व्यवस्थित नहीं किया है ताकि मैं इमोजी का उपयोग कर सकूं !!" कैप्शन में उन्होंने कई आम के इमोजी भी एड करें. 

Viral Tweet: इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं बटरफ्लाई के साइज वाले आइस क्यूब्स

लगभग तीन मिनट के वीडियो में मिंडी को आम की स्वादिष्ट चटनी बनाने के लिए कई सामग्री पकड़े हुए देखा जा सकता है. वह कुछ आम, सेब, अदरक, किशमिश और लाल मिर्च छीलकर शुरू करती है. फिर उसने एक छोटी कटोरी में करी पाउडर, दालचीनी, जायफल और नमक जैसे मसाले मिलाए. सारी सामग्री मिलने के बाद, वह सभी फलों को एक बर्तन में सिरका, मसाले और चीनी के साथ मिलाती है और उन्हें नरम और पूर्ण होने तक पकाती है. वीडियो पर एक नजरः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक, हमें यकीन है कि यह स्वादिष्ट आम की चटनी आपको भी खाने के लिए क्रेव कर रही है. तो जैसे-जैसे आम का मौसम समाप्त होता है, अपने सभी बचे हुए आम प्राप्त करें और इस सरल और स्वादिष्ट रेसिपी के साथ कुछ चटनी तैयार करें.