Masaba Gupta Breakfast: मसाबा गुप्ता का क्विक हेल्दी ब्रेकफास्ट गोल, देखें तस्वीर

Masaba Gupta's Quick Breakfast: यदि आप आज देर से उठे हैं और अब समय की कमी है, तो ब्रेकफास्ट पहली चीज है जो टॉस की जाती है! तैयार होने या सुबह की कॉलों के बीच, ब्रेकफास्ट बनाने का शायद ही समय होता है, या हम में से अधिकांश ऐसे सभी अनहेल्दी ऑप्शनों पर निर्भर होते हैं.

Masaba Gupta Breakfast: मसाबा गुप्ता का क्विक हेल्दी ब्रेकफास्ट गोल, देखें तस्वीर

Masaba Gupta Breakfast: हाल ही में मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर 'क्विक ब्रेकफास्ट' की एक तस्वीर साझा की.

खास बातें

  • अनहेल्दी ऑप्शन कैलोरी से भरे होते हैं.
  • सुबह का नाश्ता सबसे जरूरी मील माना जाता है.
  • मसाबा गुप्ता कई लोगों के लिए फिटनेस प्रेरणा है.

Masaba Gupta's Quick Breakfast:  यदि आप आज देर से उठे हैं और अब समय की कमी है, तो ब्रेकफास्ट पहली चीज है जो टॉस की जाती है! तैयार होने या सुबह की कॉलों के बीच, ब्रेकफास्ट बनाने का शायद ही समय होता है, या हम में से अधिकांश ऐसे सभी अनहेल्दी ऑप्शनों पर निर्भर होते हैं जो परिरक्षकों और कैलोरी से भरे होते हैं. यह एक आम समस्या है और यह हर किसी के साथ होती है, यहां तक ​​कि हमारे सेलिब्रिटीज के साथ भी. हाल ही में फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपने 'क्विक ब्रेकफास्ट' की एक तस्वीर साझा की. लेकिन हम आपको बता दें कि यह ब्रेकफास्ट पोषक तत्वों का एक सही संतुलन लगता है और निश्चित रूप से सुपर हेल्दी है! आप मसाबा की प्लेट पर सरसों, पनीर और अन्य सामग्री से भरे एवोकाडो बर्गर देख सकते हैं.

Masaba Gupta's Sweet: मसाबा गुप्ता की स्वीट डोनट्स इवनिंग आपको भी कर देगी मदहोश, देखें तस्वीर

अपनी स्टोरी में, डिजाइनर ने लिखा, "मेरा हरिकेन ब्रेकफास्ट. आमतौर पर कार के रास्ते में काम करते हैं और जल्दी से कुछ बनाना चाहते हैं. आज, मैंने सरसों, अरुगुला और ट्रफल पनीर के एक उदार टुकड़े के साथ एक ग्लूटेन फ्री एवोकाडो बर्गर की कोशिश की! दिन के लिए सब तैयार है." यहां देखेंः

jn4kjiko

मसाबा गुप्ता इंस्टाग्राम स्टोरी

Divyanka Tripathi: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक के साथ गुजराती थाली के लिए मजे, देखें तस्वीरें

अब, हम इसे चलते-फिरते कुछ पौष्टिक कहते हैं! तो अगर मसाबा गुप्ता का ब्रेकफास्ट अभी आपको उस अच्छाई के लिए क्रेव कर रहा है, तो पोषक तत्वों के एक अच्छे हिस्से के साथ अपने दिन की शुरुआत करने के लिए एक आमलेट के साथ इस साधारण एवोकाडो टोस्ट को बनाने का प्रयास करें.

Karisma Kapoor Snack: करिश्मा कपूर का ड्रूल करने वाला सिम्पल और टेस्टी आफ्टरनून स्नैक, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यदि आप पिछले कुछ समय से मसाबा गुप्ता को फॉलो कर रहे हैं, तो आप जानते हैं कि डिजाइनर हेल्थ और फिटनेस के बारे में हैं. डिजाइनर अक्सर अपने सख्त डाइट और डेली रूटीन को इंस्टाग्राम पर अपने 1.5 मिलियन फॉलोअर्स और फैंस के साथ साझा करती हैं. इसलिए, यदि आप भी कुछ फिटनेस मोटीवेशन की तलाश में हैं - तो मसाबा कुछ लोगों के लिए प्रेरणा है.