Holiday Food Diaries: देखें डिजाइनर मसाबा गुप्ता और रिया कपूर की ड्रूल करने वाली हॉलिडे फूड डायरी

Masaba Gupta And Rhea Kapoor: फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता का राजस्थान टूर किसी फूड ट्रिप से कम नहीं है. मसाबा की छुट्टी खाने के शौकीनों के लिए जन्नत है. उनके सोशल मीडिया अपडेट को देखने के बाद हमें इसमें कोई शक नहीं है.

Holiday Food Diaries: देखें डिजाइनर मसाबा गुप्ता और रिया कपूर की ड्रूल करने वाली हॉलिडे फूड डायरी

Holiday Food Diaries: मसाबा की तस्वीर परफेक्ट मील में सैनिटाइज़र की एक बोतल भी दिखाई देती है.

खास बातें

  • मसाबा की छुट्टी खाने के शौकीनों के लिए जन्नत है.
  • इस ट्रिप के दौरान हर जगह टेस्टी फूड है.
  • मसाबा गुप्ता की फूड ट्रिप में लजीज ड्रिंक्स भी शामिल थीं.

Masaba Gupta And Rhea Kapoor:  फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता का राजस्थान टूर किसी फूड ट्रिप से कम नहीं है. मसाबा की छुट्टी खाने के शौकीनों के लिए जन्नत है. उनके सोशल मीडिया अपडेट को देखने के बाद हमें इसमें कोई शक नहीं है. इस ट्रिप के दौरान हर जगह टेस्टी फूड है, जहां मसाबा नवविवाहित करण बुलानी और रिया कपूर के साथ हैं. उनकी नई इंस्टाग्राम स्टोरीज में, हम मसाबा को एक और टेस्टी थाली में लिप्त देख सकते हैं. हम उन्हें समोसे की प्लेट और तरह-तरह की ब्रेड और केक के सामने बैठे देखते हैं. थाली के पास लाल और हरी चटनी की दो कटोरी हैं. लेकिन यहां कुछ और है जिसने फ्रेम को फोटोबॉम्ब किया है. मसाबा की तस्वीर परफेक्ट मील में सैनिटाइज़र की एक बोतल भी दिखाई देती है, जो निश्चित रूप से महामारी के इन दिनों में आवश्यक है. उन्होंने लिखा, "अपने सैनिटाइजर और समोसे में बहुत व्यस्त हूं."

7lmamd48

मसाबा गुप्ता समोसे खाती हैं.

Masaba Gupta: डिजाइनर मसाबा गुप्ता के वर्किंग संडे में यम्मी ट्रीट, देखें तस्वीर

मसाबा गुप्ता की फूड ट्रिप में लजीज ड्रिंक्स भी शामिल थीं. हाल ही के एक अपडेट में, हम उनकी टेबल पर ग्रीन जूस का एक लंबा गिलास देखते हैं. मसाबा ने लिखा, "घर जाने का समय हो गया है."

g9ga27m

वह एक टेस्टी ड्रिंक का आनंद लेती.

Anupam Kher: एक्टर अनुपम खेर ने पॉपुलर तिब्बती डिश का लुत्फ उठाया, देखें तस्वीरें

मसाबा गुप्ता अपनी छुट्टियों के दौरान टेस्टी फूड के बारे में बताने वाली अकेली नहीं हैं. फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर को भी शाही रिसॉर्ट में ठहरने के दौरान सर्व किए जाने वाले फूड से प्यार हो गया. उसने अपने इंस्टाफ़ैम को एक शानदार राजस्थानी खाने की थाली दिखाई. और, हम तड़प रहे हैं. हम सेंटर में हर्ब वाले राइस के साथ एक प्लेट देखते हैं. इसके चारों ओर मुंह में पानी लाने वाली करी के आठ कटोरे हैं. थाली में क्या है? दाल, आलू, सब्जियां और मसालेदार नॉनवेज करी के साथ प्याज की यूनिक सलाद रेसिपी. 

uadl1iqg

राजस्थानी खाने की थाली.

Karan Boolani: ड्रिंक्स, स्नैक्स और चॉकलेट केक के साथ सेलिब्रेट हुआ करण बुलानी का बर्थडे, देखें तस्वीरें

उनकी एक पोस्ट में, हम वही थाली देखते हैं और उसके साथ सर्व किए जाने वाले रिफ्रेश का गिलास भी देखते हैं. रिया कपूर ने चमकती थाली. लास्ट नाइट का खाना कैंडल की लाइट और गरमा गरम दीयों के बीच रखा गया.

ग्रुप इस ट्रिप पर करण बुलानी का बर्थडे सेलिब्रेट करने गया था. मसाबा गुप्ता और रिया कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट ने हमें बर्थडे सेलिब्रेशन में एक झलक दी. वहां भी, फूड ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. रिया के इंस्टाग्राम पोस्ट में से एक में, हम ग्रेस्ड बर्थडे का केक देखते हैं. जिसने सेलिब्रेशन की शोभा बढ़ाई. केक एक चॉकलेट ग्लेज्ड डिलाईट है जो कटा हुआ स्ट्रॉबेरी और अन्य बेरीज की एक स्लाइस के साथ सबसे ऊपर है.

Vishal Dadlani: विशाल ददलानी के लिए इस गुजराती फ़ीस्ट को खत्म करना था 'कठिन काम', जानें किसने की मदद

रुको, और भी बहुत कुछ है. हम मसाबा गुप्ता और ग्रुप द्वारा खाए गए ओह-सो-स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट को कैसे याद कर सकते हैं? बाईं ओर स्वाइप करने पर आपको मिठाइयों से भरी एक टेबल दिखाई देगी- चॉकलेट केक स्लाइस और चॉकलेट शर्बत. इसके बाद, पके हुए अंडे के साथ ब्रेड टोस्ट सबसे ऊपर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com