Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ​​ने इस बी-टाउन एक्ट्रेस के साथ इंडियन थाली का लुफ्त उठाया, देखें तस्वीरें

Manish Malhotra Indian Meal: बॉलीवुड के फेवरेट फैशन डिजाइनर, मनीष मल्होत्रा ​​​​को बॉलीवुड के युवाओं के एक नए बैच के साथ घूमते देखा गया है. मनीष मल्होत्रा ​​दशकों से बॉलीवुड के कॉस्ट्यूम डिजाइनर रहे हैं, उन्होंने अपने पूरे करियर में 800 से अधिक फिल्में की हैं.

Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ​​ने इस बी-टाउन एक्ट्रेस के साथ इंडियन थाली का लुफ्त उठाया, देखें तस्वीरें

Manish Malhotra: मनीष ने करण जौहर के की फिल्म से निर्देशन की शुरुआत करने का फैसला किया है.

खास बातें

  • बॉलीवुड के फेवरेट फैशन डिजाइनर में से एक है मनीष मल्होत्रा.
  • मनीष 800 से अधिक फिल्मों के कॉस्ट्यूम डिजाइनर रहे हैं.
  • मनीष मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

Manish Malhotra Indian Meal:  बॉलीवुड के फेवरेट फैशन डिजाइनर, मनीष मल्होत्रा ​​​​को बॉलीवुड के युवाओं के एक नए बैच के साथ घूमते देखा गया है, जब से उनके निर्देशन की शुरुआत की घोषणा की गई थी. अनुभवी डिजाइनर ने करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी और काजोल से लेकर शाहरुख खान और कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनके डिजाइन किए कपड़े पहने हैं. फैशन डिजाइनर के रूप में पहचान बनाने के बाद, 54 साल की उम्र में मनीष मल्होत्रा ​​​​एक न्यू हैट पहन रहे हैं.

उन्होंने अपने फ्रेंड करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से निर्देशन की शुरुआत करने का फैसला किया है. उनके निर्देशन की शुरुआत एक इंटेंस म्यूजिकल स्टोरी के साथ है जो उन्होंने लिखी थी. उनकी पहली फिल्म की कास्टिंग जल्द ही शुरू होगी.

Vidya Balan: विद्या बालन को पसंद है इंस्टाग्राम-वर्थी बर्गर, देखें तस्वीर

पिछले हफ्ते उन्हें श्रीदेवी के बच्चों के साथ घूमते हुए देखा गया था. जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ उनके घर पर प्राइवेट डिनर कर रहे थे और यह अफेयर सोशल मीडिया का धंधा बन गया. इस हफ्ते मनीष मल्होत्रा ​​वाणी कपूर के साथ डिनर करते नजर आए हैं. मनीष मल्होत्रा ​​ने वाणी कपूर की एक टेस्टी इंडियन थाली की स्टोरी को रीपोस्ट किया. इस लेविश थाली में पांच सब्ज़ियां थीं और इसके बीच में रोटी के साथ कई अन्य व्यंजन थे. वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी को "रॉयल दावत" के रूप में कैप्शन दिया और एक दिल इमोजी जोड़ा. उसने इसमें एक टाइमस्टैम्प और "मंगलवार" जोड़ा. मनीष मल्होत्रा ​​ने इस स्टोरी को अपने फीड पर रीपोस्ट किया. पोस्ट यहां देखेंः

e4rsm3qg

थाली स्वादिष्ट सब्ज़ियों से भरी होती है

बाद में मनीष मल्होत्रा ​​ने वाणी कपूर की एक और इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट किया. तस्वीर दोनों की एक साथ में एक सेल्फी थी, जिसका कैप्शन था, "सबसे शानदार @manishmalhotra05 के साथ एक प्यारी शाम." ऐसा लग रहा था कि दोनों ने मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर प्राइवेट डिनर का लुत्फ उठाया. फिर उन्होंने उसी तस्वीर को एक पोस्ट के रूप में कैप्शन के साथ अपलोड किया, "बहुत ही आकर्षक और शानदार @_vaanikapoor_ के साथ में मज़ा." यह एक आश्चर्य की बात है कि डिजाइनर बॉलीवुड की नई पीढ़ी की एक्ट्रेस के साथ क्यों कैच कर रहा है? क्या उन्होंने अपनी नई फिल्म की कास्टिंग पहले ही शुरू कर दी है? अब तक, हम नहीं जानते.

ge9jj1a8

वाणी कपूर और मनीष मल्होत्रा ​​ने ली सेल्फी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष मल्होत्रा ​​दशकों से बॉलीवुड के कॉस्ट्यूम डिजाइनर रहे हैं, उन्होंने अपने पूरे करियर में 800 से अधिक फिल्में की हैं. 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जैसी फिल्मों से लेकर 'ओम शांति ओम' तक उन्होंने यह सब किया है. जबकि उनके भतीजे, पुनीत मल्होत्रा, कुछ समय के लिए बॉलीवुड निर्देशक रहे हैं, मनीष मल्होत्रा ​​​​ने आखिरकार उन्हें क्रॉफ्ट में शामिल करने का फैसला किया है. अब जब हमने डिजाइनर की शानदार स्टाइल देखी है, तो बॉलीवुड के लिए उनकी सिनेमाई क्रेएटिविटी का टेस्ट लेने का समय आ गया है!