Malaika Arora's Dessert: इस मिठाई का लुत्फ उठा रहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा यहां देखें तस्वीर और रेसिपी

Malaika Arora's Dessert: हम सभी ऐसे दिनों से गुजरे हैं जब हम अपने रेगुलर मील से ऊब जाते हैं. जब ऐसा होता है, तो हम तुरंत अपने फेवरेट डिलाइट के लिए क्रेव करने लगते हैं.

Malaika Arora's Dessert: इस मिठाई का लुत्फ उठा रहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा यहां देखें तस्वीर और रेसिपी

खास बातें

  • तिरामिसू इटली की एक क्लासिक मिठाई है.
  • मलाइका अरोड़ा खाने की बड़ी शौकीन है.
  • मलाइका अरोड़ा सभी तरह के फूड खाना पसंद करती है.

Malaika Arora's Dessert: हम सभी ऐसे दिनों से गुजरे हैं जब हम अपने रेगुलर मील से ऊब जाते हैं. जब ऐसा होता है, तो हम तुरंत अपने फेवरेट डिलाइट के लिए क्रेव करने लगते हैं. कुछ के लिए, ये डिशेज मसालेदार और तीखे हो सकते हैं, और दूसरों के लिए, वे मीठे हो सकते हैं. और ऐसा लगता है जैसे मलाइका अरोड़ा दूसरी कैटेगरी में आती हैं! यह कोई सीक्रेट नहीं है कि मलाइका बिग फूडी में से एक हैं. वह कई डिशेज में शामिल होना पसंद करती है और इसे अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ साझा करने का एक सेंटर बनाती है. लेविश और परफेक्ट मील और घर की खिचड़ी की थाली से लेकर स्वादिष्ट हलवे तक, एक्ट्रेस निश्चित रूप से फूड के बारे में अपना रास्ता जानती है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने स्वीट इंडलजेंस के बारे में पोस्ट किया, और यह स्वादिष्ट मिठाई निश्चित रूप से आपको ड्रूल कर सकती है. 

इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा ने तिरामिसु का बूमरैंग पोस्ट किया. तिरामिसू एक डिब्बे में था और पूरी तरह से कोको पाउडर से ढका हुआ था. स्टोरी में मलाइका ने लिखा, "मुझे अपने तिरामिसू की याद आती है." स्टोरी को यहां पर पढ़ें: 

Nettle Tea: क्या है नेटल टी? कैसे बनती है और क्या हैं इसके फायदे और नुकसान

dib8u4ro


क्या यह सुपर स्वादिष्ट नहीं लगता? Tiramisu इटली की एक क्लासिक मिठाई है. इटैलियन डिशेज के कुछ विशेषज्ञों का मानना ​​​​है कि टस्कनी इस डिश का मूल हो सकता है. यह उन स्वीट डिशेज में से एक है जो आप किसी भी रेस्टोरेंट, कैफे या बेकरी में पा सकते हैं. अगर आप भी तिरामिसू ट्राई करना चाहते हैं, तो हमारे पास सिर्फ आपकी जरूरत की रेसिपी है. इसे नीचे देखेंः 

Combination Of Food: इन दो चीजों का साथ में सेवन कर पा सकते हैं सर्दी-खांसी, एसिडिटी, स्किन, मोटापा समेत ये कमाल के फायदे

कैसे बनाएं तिरामिसू रेसिपी- How To Make Tiramisu Recipe: 

अंडे की जर्दी और चीनी को एक बाउल में मिलाना है, फ्लफी और लाइट होने तक फेंटना है. अब इसमें वनीला एसेंस डालें और इसे मस्कारपोन में भर दें. थोड़ी सी ब्लैक कॉफ़ी के साथ ब्रांडी डालें और मिलाएं. स्पंज फिंगर को कॉफी-ब्रांडी मिश्रण में डुबोएं. एक छोटी प्लेट पर एक दूसरे के ऊपर स्पंज फिंगर और मस्कारपोन की एक लेयर रखें. एक डिप स्पंज फिंगर के साथ एक मस्करपोन लेयर बनाएं और दोहराएं. टॉप भी मस्कारपोन से होनी चाहिए. इसे कोको पाउडर से डस्ट करें और ठंडा करें.

तिरामिसू रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.   

मैंगो शाही टुकड़ा रेसिपी | Mango Shahi Tukda Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com