मलाइका अरोड़ा नें दोस्तों के साथ मिलकर खाया टेस्टी खाना, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस - Pics Inside

उनकी डाइनिंग टेबल पर कुछ करी, ब्रेड, और पकोड़े की तरह दिखने वाली एक डिश भी देख सकते थे. मलाइका के साथ उनकी दोस्त डेलनाज और फैशन डिजाइनर विक्रम फड़नीस भी थे. उनकी इस फूड टेबल को देखकर मुंह में पानी आना तो लाजमी है. 

मलाइका अरोड़ा नें दोस्तों के साथ मिलकर खाया टेस्टी खाना, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस - Pics Inside

मलाइका अरोड़ा ने दोस्तों के साथ खाया बेहतरीन खाना.

Malaika Arora Food Diary: बॉलीवुड की डीवा गर्ल मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका स्टाइल लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ही लेता है. लेकिन क्या आपको पता है कि मलाइका जितना ध्यान खुद को फिट और ग्लैमरस दिखाने में करती हैं वो उतनी बड़ी फूडी भी हैं. अक्सर लोग मानते हैं कि अगर फिट रहना है तो खाने से परहेज करना पड़ेगा. लेकिन फिट रहने के लिए आपको खाना छोड़ने की जरूरत नही है बल्कि आपको खाने का सही मात्रा का ध्यान रखना चाहिए इसके साथ ही एक्सरसाइज करके आप खुद को फिट रख सकते हैं और इसका बेस्ट उदाहरण मलाइका से बेहतर और कोई नही हो सकता है. मलाइका अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ फूड डायरी शेयर करती रहती हैं. जिसमें उनके टेस्टी खाने को देखकर फैंस ड्रूल होने पर मजबूर हो जाते हैं. इस बार भी मलाइका ने कुछ ऐसा ही किया.

Malaika Arora ने शेयर की फिश फ्राई, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस, यहां देखें आसान रेसिपी

उन्होंने एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने "पोस्ट-शो गुफ्फ" का आनंद लिया, जो देखने से हर तरह से स्वादिष्ट लग रहा था. हम उनकी डाइनिंग टेबल पर कुछ करी, ब्रेड, और पकोड़े की तरह दिखने वाली एक डिश भी देख सकते थे. मलाइका के साथ उनकी दोस्त डेलनाज और फैशन डिजाइनर विक्रम फड़नीस भी थे. उनकी इस फूड टेबल को देखकर मुंह में पानी आना तो लाजमी है. 

यहाँ देखें पोस्ट:

nnuoblu

Sara Ali Khan Food Diary: सारा अली खान को पसंद हैं ये लजीज डिशेज, छोले भटूरे भी हैं इस लिस्ट में शामिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पहली बार नही हैं इसके पहले भी मलाइका ने अपनी फूड डायरी से फैंस को ड्रूल किया है. मलाइका अरोड़ा ने कुछ समय पहले ही अपने संडे मील की एक झलक शेयर की थी जिसमें उनकी फेवरेट बिरयानी भी शामिल थी. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.