देखें: करिश्मा कपूर का टी टाइम "Indulgence" जो हमें फूड गोल दे रहा है

Karisma Kapoor Food Goals: इंडियन चाय के अपने जुनून के लिए जाने जाते हैं. हम अपनी फेवरेट चाय के बिना अपने दिन की शुरुआत की कल्पना नहीं कर सकते हैं जो हमें एक ही समय में शांत और रिफ्रेश कर देती है.

देखें: करिश्मा कपूर का टी टाइम

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर अपने खाने के साइड को साझा करने से कभी नहीं कतराती हैं.

खास बातें

  • करिश्मा कपूर अपने फैंस को अपनी लाइफ के बारे में अपडेट रखना पसंद करती हैं.
  • करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक हैं.
  • करिश्मा कपूर स्वादिष्ट फूड खाने में विश्वास करती हैं

Karisma Kapoor Food Goals: इंडियन चाय के अपने जुनून के लिए जाने जाते हैं. हम अपनी फेवरेट चाय के बिना अपने दिन की शुरुआत की कल्पना नहीं कर सकते हैं जो हमें एक ही समय में शांत और रिफ्रेश कर देती है. ग्रीन टी से लेकर अर्ल ग्रे, जैस्मीन टी से लेकर हिबिस्कस तक - वहां बहुत सारे अलग-अलग काढ़ा हैं. चाय के ऑप्शन के अलावा, एक चीज जिसका हम बिल्कुल विरोध नहीं कर सकते हैं, वह है एक स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट या हमारे कप्पा के साथ इसका इलाज. यह स्वादिष्ट इंडल्जेंस चाय के समय को पूरा होने का एहसास कराता है और हमें पूरे दिन पावर प्रदान करता है! करिश्मा कपूर भी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने खाने के साइड को साझा करने से कभी नहीं कतराती हैं. वह अपने स्वादिष्ट टी टाइम इंजलजेंस को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर गई और यह निश्चित रूप से हमें मेन फूड गोल दे रहा है. जरा देखो तोः

md8hfkr8

करिश्मा कपूर ने स्टोरी.

Sweet And Spicy Breakfast: मसाबा गुप्ता का स्वीट और स्पाइसी ब्रेकफास्ट, यहां देखें रेसिपी

करिश्मा कपूर ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "टी टाइम ट्रीट है." उसने एक प्यारा जीआईएफ भी इस्तेमाल किया जिसने डिक्लीयर किया कि यह 'केक के लिए समय' था! एक्ट्रेस ने जो क्लिक साझा किया, उसमें हम एक कप में एक स्वादिष्ट हर्बल चाय देख सकते थे. साथ ही किनारे पर दो केक रखे थे. एक बड़ा मैकरून लग रहा था जिसके ऊपर स्ट्रॉबेरी और क्रीम थी. दूसरा चॉकलेट ट्रफल केक था जिसे चॉकलेट ट्रफल बॉल्स, चॉकलेट फ्लॉवर और इडिबल फ्लॉवर से भी सजाया गया था. दोनों केक पतले और इंडलजेंस लग रहे थे और करिश्मा कपूर के चाय के समय में आनंदित थे!

Malaika Arora Cake: मलाइका अरोड़ा का स्वादिष्ट केक आपको भी कर देगा ड्रूल, देखें तस्वीर

जो लोग करिश्मा कपूर को करीब से फॉलो करते हैं, उन्हें पता होगा कि वह सबसे बड़ी खाने वालों में से एक हैं. वह अपनी बिरयानी से उतना ही प्यार करती है जितना वह मिठाइयों का आनंद लेती है और हमने इसके कई उदाहरण देखे हैं. करिश्मा कपूर ने एक बार ब्रेकफास्ट के लिए चीज़केक भी खाया, जैसा कि उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया. "ब्रेकफास्ट के लिए चीज़केक," उसने स्टोरी में लिखा है.

इस स्टोरी के बारे में और अधिक पढ़ने के  लिए यहां क्लिक करें.

हम जल्द ही एक्ट्रेस से इस तरह के और अधिक खाने के शौक को देखना पसंद करेंगे! काम के बारे में, करिश्मा कपूर ने 2020 में रिलीज़ हुई 'मेंटलहुड' के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वापसी की. वह अगली बार दिल्ली बेली के डायरेक्टर अभिनय देव द्वारा एक और ओटीटी सीरीज में काम करेंगी.

Expert Explains: पहले ही जानें कि प्रोस्‍टेट कैंसर होगा या नहीं! | Prostate Cancer Genetic Testing

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.