विज्ञापन
This Article is From Feb 13, 2024

Karisma Kapoor Enjoyed Poha: करिश्मा कपूर ने इंदौर में पोहा और जलेबी का उठाया लुत्फ, यहां देखें...

Karisma Kapoor Enjoyed Poha: हाल ही में, करिश्मा ने इंदौर का दौरा किया और कहने की जरूरत नहीं कि उन्होंने कुछ लोकल डिशेज का लुत्फ़ उठाया.

Karisma Kapoor Enjoyed Poha: करिश्मा कपूर ने इंदौर में पोहा और जलेबी का उठाया लुत्फ, यहां देखें...
Karisma Kapoor Enjoyed Poha: करिश्मा ने इंदौर के पोहे का उठाया लुत्फ.

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हमारी फेवरेट बी-टाउन फूडी हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपने लजीज व्यंजनों से हमें इंप्रेस करने में सफल रहती है. हाल ही में, उन्होंने इंदौर का दौरा किया और कहने की जरूरत नहीं कि उन्होंने कुछ लोकल डिशेज का लुत्फ़ उठाया. जब वह इंदौर में थी तो वह जलेबी के साथ असली इंदौरी पोहा कैसे नहीं खा सकती थी? एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी की तस्वीरों की एक सीरीज साझा करके अपनी इंस्टाग्राम फैमिली को अपने खाने-पीने के शौक के बारे में अपडेट किया. एक तस्वीर में करिश्मा को पोहा से भरी प्लेट पकड़े हुए, जूसी और क्रीस्पी जलेबी का बड़ा पीस लेते हुए देखा जा सकता है. अगली स्लाइड में, हमने ड्रूल करने वाली प्लेट की झलक देखी. तस्वीर में गरमागरम पोहा दिखाया गया है जिसके ऊपर कुछ अनार और करी पत्ते डाले गए हैं और साथ में स्वादिष्ट जलेबियां भी सर्व की गई हैं. करिश्मा ने क्रीस्प लाने के लिए सेव और कटे हुए प्याज के साथ पोहा का आनंद लिया. हमेशा की तरह, डिश को पूरा करने के लिए नींबू का एक ज़ायकेदार टुकड़ा था. बेशक, करिश्मा का इंदौरी गैस्ट्रोनॉमिकल एडवेंचर स्वीट के साथ समाप्त हुआ. तस्वीरों की रेंज "मटका कुल्फी" ट्रक की एक झलक के साथ समाप्त हुई. तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा ने अपने ओओटीडी की ओर इशारा करते हुए लिखा, “पॉजिटिवली पर्पल.”

ये भी पढ़ें: Cotton Candy Banned: पुडुचेरी में अब नहीं मिलेगी कॉटन कैंडी, जानें सरकार ने क्यों लगाया इस पर बैन

यहां देखें:

करिश्मा कपूर अपने फूडी साइड को दिखाने से कभी नहीं कतराती हैं. चाहे वह सिंपल कॉफी हो या पंजाब में ट्रीट, एक्ट्रेस अपने फैंस को अपनी फूड प्राथमिकताओं के बारे में बताना सुनिश्चित करती है. करिश्मा ने हाल ही में अमृतसर का दौरा किया, और अपने पीछे खाने-पीने की एक लज़ीज़ राह छोड़ गईं. जबकि एक्ट्रेस ने अपनी ट्रेवल डायरी से पिक्चर की एक रेंज को हटा दिया, हमारा ध्यान एक क्लिक में दिखाए गए फूड की रेंज द्वारा खींचा गया.

हमने करिश्मा को स्वादिष्ट उत्तर भारतीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठाते हुए देखा. विशाल थाली में दाल मखनी, छोले, शाही पनीर और सादे चावल से भरी कटोरी के साथ अमृतसरी भरवां चूरचूर नान शामिल था. उन्होंने ब्रेड पकौड़े के दो स्लाइस के बगल में रखी कुल्हड़ लस्सी, रायता और खीर भी चट कर ली. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "सकारात्मक ऊर्जा और स्वादिष्ट खाना. अमृतसर में बिताया गया एक शानदार दिन."

हम इंदौर में करिश्मा कपूर के अन्य फूडी एडवेंचर के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें: Galauti Kebab: लखनऊ से गुरुग्राम 30 मिनट में पहुंच गए कबाब, फिर क्यों कस्टमर ने जौमैटो पर किया केस

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हर रोज जंक फूड खाने से शरीर में हो सकती है इन पोषक तत्वों की कमी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट
Karisma Kapoor Enjoyed Poha: करिश्मा कपूर ने इंदौर में पोहा और जलेबी का उठाया लुत्फ, यहां देखें...
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Next Article
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com