Galauti Kebab: लखनऊ से गुरुग्राम 30 मिनट में पहुंच गए कबाब, फिर क्यों कस्टमर ने जौमैटो पर किया केस

Galauti Kebab: हाल ही में गुरुग्राम के सौरव मल्ल नाम के व्यक्ति ने जोमैटो पर खाना ऑर्डर किया. सौरव को 30 मिनट में मिले लखनऊ के कबाब.

Galauti Kebab: लखनऊ से गुरुग्राम 30 मिनट में पहुंच गए कबाब, फिर क्यों कस्टमर ने जौमैटो पर किया केस

Lucknow Kebab: सौरव को 30 मिनट में मिले लखनऊ के कबाब.

Galauti Kebab: क्या आप भी कबाब खाने के शौकीन है. अगर आपका जवाब हां है तो ये आर्टिकल आपके लिए है. असल में जब भी बात कबाब की आती है तो सबसे पहला जिक्र लखनऊ का आता है. लखनऊ के गलौटी कबाब खाने का मजा ही अलग होता है. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आप दिल्ली में बैठकर लखनऊ के गलौटी कबाब का मजा ले सकते हैं. हाल ही में गुरुग्राम के सौरव मल्ल नाम के व्यक्ति ने जोमैटो पर खाना ऑर्डर किया. सौरव ने 'जोमैटो लीजेंड्स' नाम की सब सर्विस से चार डिशेज का ऑर्डर दिया था. इसमें तीन डिश दिल्ली के थे, वहीं एक लखनऊ का था. लखनऊ से उन्होंने ‘गलौटी कबाब' ऑर्डर किया था. जबकि, जामा मस्जिद से 'चिकन कबाब रोल', कैलाश कॉलोनी से 'ट्रिपल चॉकलेट चीज़ केक', जंगपुरा से 'वेग सैंडविच' का ऑर्डर था. जब कबाब 30 मिनट के भीतर पहुंच गया तो उन्हें हैरानी हुई.

क्या आपको सुनकर हैरानी नहीं हुई की 30 मिनट में लखनऊ से दिल्ली कबाब पहुंच गए. इसी बात को लेकर एक जोमैटो कस्टमर ने केस कर दिया है. उनका आरोप है कि कंपनी का ये दावा झूठा है. दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट ने मामले पर जोमैटो को समन भेजा है. 

ये भी पढ़ें- बच्चों को हेल्दी फूड खिलाने का यूनिक तरीका, यहां देखें पेप्पा पिग इडली का वायरल वीडियो, जिसे मिले 6 मिलियन व्यूज

Latest and Breaking News on NDTV

सौरव द्वारा दर्ज की गई शिकायत में आरोप है कि खाना रेस्त्रां की पैकेजिंग के बजाए जोमैटो की पैकेजिंग में आया था. और जिस पेपर बैग में खाना आया था उसमें लिखा था कि जोमैटो लेजेंड का वादा है कि खाना ताजा है.  

How to Clean Your Vagina and Vulva | बेटी को सिखाएं प्राइवेट पार्ट (Private Part) की सफाई कैसे करे



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)