करिश्मा कपूर ने अपनी मंडे मॉर्निंग की शुरुआत ‘ऑटम कलर्स’ के इस बाउल के साथ की, यहां देखें तस्वीर

करिश्मा ने अपनी सुबह की शुरुआत कैसे की, यह बताने के लिए करिश्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज को सहारा लिया.

करिश्मा कपूर ने अपनी मंडे मॉर्निंग की शुरुआत ‘ऑटम कलर्स’ के इस बाउल के साथ की, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • करिश्मा ने अपनी सुबह की शुरुआत कैसे की.
  • यह बताने के लिए करिश्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज को सहारा लिया.
  • फलों के रंग पतझड़ के मौसम के रंगों का प्रतिनिधित्व करते हैं.

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने 90 के दशक में अपने दमदार अभिनय से पर्दे पर राज किया और अब फिटनेस और स्वस्थ खाने के प्रति समर्पण से हमारे दिलों पर राज कर रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फूड डायरी झलकियां भी शेयर करती हैं और इंस्टाग्राम पर अपने 7.4 फॉलोअर्स को अपडेट रखती हैं कि वह आगे क्या कर रही हैं. वह हेल्छी खाने और स्वादिष्ट भोजन में शामिल होने के बीच सही बैलेंस बनाना जानती है. हाल ही में, उन्होंने एक झलक शेयर की कि उन्होंने अपनी सोमवार की सुबह कैसे शुरू की और यह सब कुछ स्वस्थ था!

कच्चे मीट को घर पर कैसे साफ करें, यहां देखें पांच टिप्स

करिश्मा ने अपनी सुबह की शुरुआत कैसे की, यह बताने के लिए करिश्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज को सहारा लिया. स्टोरी में, हम ताजा ब्लूबेरी, आलुबूखारा और चीकू से भरा बाउल देख सकते हैं.“Autumn Colours,” उन्होंने  कैप्शन में लिखा. फलों के रंग पतझड़ के मौसम के रंगों का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो अभी शुरू हुआ है. यहां देखेंः

9ss49id8
जहां वह पौष्टिक भोजन खाने और हेल्दी लाइफस्टाइल को बनाए रखने में दृढ़ विश्वास रखती हैं, वहीं एक्ट्रेस विभिन्न व्यंजनों को आजमाने से नहीं कतराती हैं. इससे पहले, उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्हें एक फैमिली लंच में शानदार बिरयानी का मजा लेते देखा देखा गया था. फोटो में हम चिकन बिरयानी को तले हुए प्याज और ड्राई फ्रूट्रस  के साथ देख सकते हैं. इस पर वापस. फैमिली लंच, उन्होंने कैप्शन में लिखा. उन्होंने अपनी स्टोरी में स्टिकर ‘फूड कोमा' भी जोड़ा. इस बारे में यहां और पढ़ें.

5 Min Recipe: मिडनाइट क्रेविंग को पूरा करने के लिए मिनटों तैयार करें यह टेस्टी मलाई टोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर की फूड डायरी के बारे में आप क्या सोचते हैं, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं!