Kareena Kapoor Khan: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एनडीटीवी के साथ शेयर किया अपना फिटनेस डाइट सीक्रेट

करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान और बाद में माएं कैसे हेल्दी रह सकती हैं, इस बारे में सुझाव शेयर किए. "मैं कहूंगी कि हाइड्रेशन ...30-40 मिनट की थोड़ी सी सैर ... जितना हो सके हेल्दी खाने की कोशिश करें.

Kareena Kapoor Khan: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एनडीटीवी के साथ शेयर किया अपना फिटनेस डाइट सीक्रेट

दिल से मैं एक पंजाबी हूं, और मैं कपूर भी हूं - यह एक डेडली कॉम्बिनेशन है.

खास बातें

  • करीना कपूर ने कहा, वह एक फूडी हैं.
  • करीना ने बताया माएं कैसे हेल्दी रह सकती हैं.
  • करीना कपूर ने कहा- "खुश रहना ही मेरा एकमात्र मंत्र है".

इसमें कोई दो राय नहीं है कि करीना कपूर खान कई लोगों के लिए प्रेरणा रही हैं. अपनी हेल्दी लाइफस्टाइल से लेकर अपने फैशन स्टेटमेंट तक, करीना सालों से अपनी लाइफ चॉइस के जरिए एक गोल सेट किया है. आज, दो बच्चों की मां (तैमूर और जहांगीर अली खान) एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में उभरी हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 7.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.  अगर आप उन्हें इस फोटो-शेयरिंग ऐप पर फॉल करते हैं, तो आप पाएंगे कि करीना अपने फॉलोअर्स को जोड़े रखती हैं और तरह-तरह के कॉन्टेंट के साथ उनका मनोरंजन करती हैं, जिसमें हेल्थ टिप्स से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक की चीजें शामिल है.  इसे एक कदम आगे बढ़ाते हुए, उन्होंने हाल ही में एनडीटीवी के साथ एक खास बातचीत के दौरान अपने 'स्वस्थ मंत्र' का खुलासा किया है.

रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करीना से उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान उनके पांच पसंदीदा खाने की चीजों के बारे में पूछा गया. "वे अभी भी खाने के लिए मेरी पांच पसंदीदा चीजें हैं, मुझे यकीन है. वेल, यह है बहुत सारे पराठें, बहुत सारा साउथ इंडियन फूड ... मैं एक फूडी हूं," उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "यह एक लंबा सवाल है क्योंकि दिल से मैं एक पंजाबी हूं, और मैं कपूर भी हूं - यह एक डेडली कॉम्बिनेशन है. और हमारे बीच, खाना और घर पर क्या बनता है, चर्चा का सबसे जरूरी बिंदु होता है. और मुझे लगता है कि जो लोग खाने को लेकर पैशनेट हैं वह 'दिल खुश लोग' हैं. वे दिल से जीते हैं और मैं ऐसी ही इंसान हूं."

Tara Sutaria: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने लेविश लंच के साथ सेलिब्रेट किया पारसी न्यू ईयर 'नवरोज', देखें तस्वीर

उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान और बाद में माएं कैसे हेल्दी रह सकती हैं, इस बारे में सुझाव शेयर किए. "मैं कहूंगी कि हाइड्रेशन ...30-40 मिनट की थोड़ी सी सैर ... जितना हो सके हेल्दी खाने की कोशिश करें. बेशक, आपको इसे क्रेविंग को देना होगा, लेकिन आधी रात को चॉकलेट और आइसक्रीम की क्रेविंग से बचा जा सकता है ... और पर्याप्त मात्रा में आराम इसकी कुंजी है."

'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस से उनके 'स्वस्थ मंत्र' के बारे में भी पूछा गया, जिस पर उन्होंने चुटकी ली, "खुश रहना ही मेरा एकमात्र मंत्र है".
 

यहां देखिए पूरा रैपिड-फायर राउंड:

Saif Ali Khan: एक्टर सैफ अली खान ने करीना, सारा और टेस्टी केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

व्रकफ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी किताब 'करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी' लॉन्च की हैं.  इसके अलावा, वह जल्द ही आमिर खान-स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी जो क्लासिक हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रूपांतरण है. फिल्म को 'सीक्रेट सुपरस्टार' के फेमस डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है और दिसंबर 2021 में यह रिलीज के लिए तैयार है.