Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने वीकेंड बिंज में हेल्दी केक और यम्मी कॉफी का लुत्फ उठाया, देखें तस्वीरें

Kareena Kapoor Cake: करीना कपूर खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी असली पहचान से नहीं कतराती हैं. उनके प्यारे बच्चों से लेकर उसकी छुट्टियों की डायरी तक, हम अक्सर उनके डेली लाइफ की झलकियां देखते हैं.

Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने वीकेंड बिंज में हेल्दी केक और यम्मी कॉफी का लुत्फ उठाया, देखें तस्वीरें

Kareena Kapoor: करीना कपूर खान के मेन्यू में हेल्दी केक और टेस्टी कॉफी थी.

खास बातें

  • करना के इंस्टाग्राम पर 8.3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं.
  • करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
  • करीना खाने की बड़ी शौकीन हैं.

Kareena Kapoor Cake: करीना कपूर खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी असली पहचान से नहीं कतराती हैं. उनके प्यारे बच्चों से लेकर उसकी छुट्टियों की डायरी तक, हम अक्सर उनके डेली लाइफ की झलकियां देखते हैं. बहुत ही कम समय में उनके इंस्टाग्राम पर 8.3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. जो लोग उन्हें करीब से फॉलो करते हैं, उन्हें पता होगा कि करीना शायद सोशल मीडिया पर सबसे बड़ी फूडी में से एक हैं. चाहे वह लजीज बिरयानी हो या हेल्दी वेजी सलाद- करीना कपूर खान को यह सब बहुत पसंद है. सबसे अच्छी बात यह है कि करीना बैलेंस हेल्दी डाइट के साथ अपने चीट मील को बैलेंस करती हैं. हमने हाल ही में एक और उदाहरण देखा जहां करीना को हेल्दी और टेस्टी दोनों में बेस्ट है. एक्ट्रेस ने एक टेस्टी केक का आनंद लिया जो पूरी तरह से हेल्दी भी था. यहां देखेंः 

ae6eugd

Anushka Ranjan: वाणी कपूर ने होने वाली दुल्हन अनुष्का रंजन को इस महाराष्ट्रियन डिश को खाते हुए 'Caught' किया

संडे नाइट साझा की गई अपनी स्टोरी में करीना कपूर खान ने लिखा, "डिवाइन" उन्होंने जो तस्वीर साझा की, उसमें हम चॉकलेट के फ्लेवर वाले केक को टॉप्ड चॉकलेट गनाचे के साथ देख सकते हैं. जिसे मुंबई में एक हेल्दी बेकरी से बनाया गया था, जो हेल्दी ग्लूटेन फ्री केक में माहिर हैं जो सभी प्राकृतिक हैं और जीरो शुगर से बने हैं. कुडोस करीना कपूर खान वीकेंड को लास्ट में हेल्दी और अभी तक इतना स्वादिष्ट बनाया.

Harsh Goenka: बिजनेस टाइकून हर्ष गोयनका के पसंदीदा स्ट्रीट फूड में से एक है झालमुरी, देखें वीडियो

करीना कपूर खान के मेन्यू में सिर्फ हेल्दी केक ही नहीं था. एक्ट्रेस ने संडे को कुछ टेस्टी कॉफी का भी लुत्फ उठाया. वह अपनी कॉफी और एक किताब की एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर गई. जिसे वह ईमानदारी से बताया कि वह उनकी नहीं बल्कि पति सैफ अली खान की थी. "मेरी कॉफी लेकिन मेरी किताब नहीं," वह अपनी पोस्ट में हंसी के इमोजीस के साथ लिखा.यहां देखेंः 

0ig9qph

Athiya Shetty: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने फ्रेश रहने के लिए हेल्दी ग्रीन जूस का सेवन किया, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट का ऐलान किया है. यह बैसाखी के त्योहार पर 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म ऑस्कर विनर फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है और इसमें आमिर खान मेन रोल में हैं.