Karan Singh Grover: 39 साल के हुए करन सिंह ग्रोवर मालदीव में स्वादिष्ट केक के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

Karan Singh Grover Birthday: टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पत्नी बिपाशा बसु और दोस्तों के साथ मंगलवार को मालदीव में 39वें जन्मदिन को सेलिब्रेट किया. बिपाशा द्वारा पोस्ट की गई इंस्टाग्राम स्टोरी में, हम कपल को सफेद मलाईदार गनाचे और पीले रंग के चॉकलेट से ढके हुए केक को काटते हुए देख सकते हैं.

Karan Singh Grover: 39 साल के हुए करन सिंह ग्रोवर मालदीव में स्वादिष्ट केक के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

Karan Singh: करन अपनी पत्नी के साथ आधी रात को जन्मदिन का केक काटा.

खास बातें

  • बिपाशा और करण आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं.
  • कपल को एक साथ कई टीवी शो और विज्ञापनों में देखा गया है.
  • मालदीव में करन ने टेस्टी केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

Karan Singh Grover Birthday: टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पत्नी बिपाशा बसु और दोस्तों के साथ मंगलवार को मालदीव में 39वें जन्मदिन को सेलिब्रेट किया. करण और बिपाशा ने सुंदर समुद्र तटों और गहरे नीले समुद्र के बीच इस स्पेशल दिन को मनाने के लिए सप्ताहांत में मालदीव के लिए उड़ान भरी. करण, जो जल्द ही अपने सुपर सफल टीवी शो 'क़ुबूल है' के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगे, अपनी पत्नी के साथ आधी रात को जन्मदिन का केक काटा. 

 

बिपाशा द्वारा पोस्ट की गई इंस्टाग्राम स्टोरी में, हम कपल को सफेद मलाईदार गनाचे और पीले रंग के चॉकलेट से ढके हुए केक को काटते हुए देख सकते हैं और सेब, ड्रैगन फ्रूट, आम, चेरी और स्ट्रॉबेरी जैसे फल खा सकते हैं. बिपाशा ने अपनी एक स्टोरी में फल और जीवंत केक को "टेस्टीस्ट केक एवर" बताया.

9ve3gmp8

gb0m8jn

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

बिपाशा और करण आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं. करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने वर्ष 2016 में शादी की. कपल को कई टीवी शो और विज्ञापनों में देखा गया है. बिपाशा को आखिरी बार वेब सीरीज 'डेंजरस' में देखा गया था, जिसने ओटीटी दायरे में भी अपनी शुरुआत की थी. इस बीच, करण सिंह ग्रोवर की 'क़ुबूल है 2' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. वह इस सीरिज में टीवी एक्टर सुरभि ज्योति के साथ फिर से जुड़ेंगे. करण पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग कर चुके हैं और उनके प्रशंसक उन्हें दोबारा ऑनस्क्रीन देखने का इंतजार नहीं कर रहे हैं.