Kajal Aggarwal: एक्टर काजल अग्रवाल ने डार्क चॉकलेट के साथ शेयर की अपनी तस्वीर

Kajal Aggarwal Chocolate Love: हम में से कुछ लोगों के लिए, चॉकलेट एक सीक्रेट की है जो एक साधारण दिन को एक शानदार दिन में बदल सकती है. हालांकि हम में से अधिकांश लोग गैर-डार्क किस्म की चॉकलेट खाकर बड़े हुए हैं.

Kajal Aggarwal: एक्टर काजल अग्रवाल ने डार्क चॉकलेट के साथ शेयर की अपनी तस्वीर

Kajal Aggarwal: काजल अग्रवाल ने डार्क चॉकलेट पकड़े हुए, अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की.

खास बातें

  • डार्क चॉकलेट को सेहत के लिए काफी अच्छा माना जाता है.
  • डार्क चॉकलेट दिमाक को शांत रखने में मददगार.
  • डार्क चॉकलेट को हार्ट के लिए भी अच्छा माना जाता है.

Kajal Aggarwal Chocolate Love:  हम में से कुछ लोगों के लिए, चॉकलेट एक सीक्रेट की है जो एक साधारण दिन को एक शानदार दिन में बदल सकती है. हालांकि हम में से अधिकांश लोग गैर-डार्क किस्म की चॉकलेट खाकर बड़े हुए हैं, डार्क चॉकलेट का अपना आकर्षण है और यहां तक ​​​​कि इसका अपना एक पंथ भी है. ऐसे बहुत से लोग हैं जो कुछ प्रीमियम डार्क चॉकलेट के कम से कम एक ठोज हिस्से का स्वाद लिए बिना अपना दिन समाप्त करने के लिए संघर्ष करते हैं. पिछली दोपहर, हमारी खुशी के लिए, डार्क चॉकलेट फैन क्लब को एक नया सदस्य मिला- सिंघम और स्पेशल 26 एक्ट्रेस काजल अग्रवाल.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, काजल अग्रवाल ने डार्क चॉकलेट के मनोरम बार को पकड़े हुए, दिख रही अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. कैप्शन में लिखा है: "#chocolateface". जरा देखो तोः

iqisdff8

Bipasha Basu: बिपाशा बसु मिस कर हैं छुट्टियों में अपने दोस्तों के साथ का खाना

इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि काजल अग्रवाल अपने सबसे आकस्मिक रूप में भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन डार्क चॉकलेट के फैंस निश्चित रूप से पहले चॉकलेट बार की ओर आकर्षित होंगे, जिसमें 85 प्रतिशत से कम कोको नहीं है. इसमें कोको की रिच इंटेंस फ्लेवर को देखते हुए, इसमें कोई संदेह नहीं है कि डार्क चॉकलेट बार का स्वाद कितना कोको से भरा होगा. 
हालांकि काजल अग्रवाल जैसे ट्रू चॉकलेट लवर शायद क्लासिक चॉकलेट बार पर टटोलकर अपनी इच्छाओं को पूरा करना पसंद करेंगे, आप अपनी चॉकलेट क्रेविंग के लिए कुछ यूनिक डार्क चॉकलेट डेज़र्ट ट्रिट कर सकते हैं. यदि आप अपने दिन में लगभग 50 मिनट का समय निकाल सकते हैं, तो आप आसानी से कुछ डार्क चॉकलेट को बाइट कर सकते हैं और एक आकर्षक डार्क चॉकलेट मूस एक साथ रख सकते हैं. स्वादिष्ट लगता है? यहां रेसिपी है.

3vflujr8

आप अपनी चॉकलेट क्रेविंग के लिए कुछ यूनिक डार्क चॉकलेट डेज़र्ट ट्रिट कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और यदि आप अधिक क्लासिक स्वीट बनाना चाहते हैं, तो हम सलाह देते हैं कि आप हमारी पॉपुलर डार्क चॉकलेट की इस रेसिपी को ट्राई करें. इसमें केवल बहुत कम समय लगेगा, और यदि आप वास्तव में कुछ स्वादिष्ट के लिए तरस रहे हैं, तो रिच चॉकलेट फ्लेवर जो बाहर निकलता है वह निश्चित रूप से आपको संतुष्ट करेगा. इस रेसिपी की खूबी यह है कि कोई भी सामग्री आपके लिए बहुत जटिल नहीं है, ये या तो आपकी रसोई में हैं या अधिकांश किराने की दुकानों में मिल सकती हैं.